दौड़ते-दौड़ते छात्र की थमी सांसे, तेज दर्द उठा और वह जमीन पर गिर पड़ा

नितिन भाटी नाम के इस छात्र के सीने में दौड़ने के दौरान अचानक तेज दर्द उठा और वह जमीन पर गिर पड़ा। साथ में दौड़ रहे छात्र यह देख हक्के-बक्के रह गए। तुरन्त साथी छात्र उसे यूनिवर्सिटी से सटे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

SK Gautam
Published on: 16 July 2023 12:39 PM GMT (Updated on: 16 July 2023 12:41 PM GMT)
दौड़ते-दौड़ते छात्र की थमी सांसे, तेज दर्द उठा और वह जमीन पर गिर पड़ा
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से सटे गंगानगर स्थित आईआईएमटी यूनिवर्सिटी के मैदान में आज सुबह दौड़ लगा रहे एक छात्र की अचानक हुई मौत से यूनिवर्सिटी प्रशासन में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि नितिन भाटी नाम के इस छात्र के सीने में दौड़ने के दौरान अचानक तेज दर्द उठा और वह जमीन पर गिर पड़ा। साथ में दौड़ रहे छात्र यह देख हक्के-बक्के रह गए। तुरन्त साथी छात्र उसे यूनिवर्सिटी से सटे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर ग्रेटर नोएडा से अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी देखें : दिवाली की खुशखबरी: PF अकाउंट में आएगा पैसा, SMS से ऐसे चेक करें बैलेंस

गंगा नगर पुलिस के अनुसार मृतक नितिन भाटी(21) आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में बीपीएड फर्स्ट ईयर का छात्र था। पड़ोस के गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा स्थित समाधिपुर गांव निवासी नितिन ने तीन महीने पहले ही यहां एडमिशन लिया था और एच ब्लॉक स्थित हॉस्टल में रह रहा था।

अचानक तेज दर्द उठा और वह जमीन पर गिर पड़ा

आज सुबह वह अपने कुछ साथी छात्रों के साथ यूनिवर्सिटी के मैदान पर दौड़ लगा रहा था। इसी बीच दौड़ते वक्त नितिन के सीने में अचानक तेज दर्द उठा और वह जमीन पर गिर पड़ा। अन्य छात्र उसे लेकर लाइफलाइन अस्पताल पहुंचे। यहां के बाद उसे सुशीला जसवंत राय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने कार्डियक अरेस्ट को मौत की वजह बताया है।

ये भी देखें : बिग बॉस 13: PM मोदी से शो बंद करने की मांग, ये है बड़ी वजह

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बाद में सूचना पर नितिन के परिजन भी ग्रेटर नोएडा से अस्पताल पहुंचे। नितिन का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। यूनिवर्सिटी के हेड वीके सिंह, एचओडी बिंदिया रावत आदि ने पीड़ित छात्र के पिता महेश और भाई मोहित का सांत्वना दी। परिजन बिना किसी पुलिस कार्रवाई शव को लेकर चले गए। परिजनों के अनुसार नितिन के छोटे भाई रोहित की कुछ साल पहले कैंसर से मौत हो चुकी है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story