TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

सीएम योगी ने स्टूडेंट्स को दी बड़ी राहत, जवाब में बच्चों ने बोला- Thank You

महीने भर तक लाक डाउन में फंसी रही छात्र-छात्राए बुधवार को प्रयागराज से बस से अपने गृह जनपद अमेठी पहुंच गई। सभी के चेहरे पर राहत के भाव देखने को मिला।

Shivani Awasthi
Published on: 30 April 2020 6:37 AM GMT
सीएम योगी ने स्टूडेंट्स को दी बड़ी राहत, जवाब में बच्चों ने बोला- Thank You
X

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में सरकार की पहल पर बुधवार को प्रयागराज से बस के जरिए 177 छात्र-छात्राओं को अमेठी लाया गया। यहां इनका मेडिकल परीक्षण करने के बाद इन्हे होम क्वारैनटाइन किया गया है। इस बीच मीडिया से बात करते हुए छात्राओं ने कहा कि योगी जी आपका शुक्रिया। लेकिन हैरत की बात ये है कि प्रशासन की नाक के नीचे ही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती रही पर किसी की कान पर जू नही रेंगी।

प्रयागराज से अमेठी पंहुचे छात्र-छात्राएं

महीने भर तक लाक डाउन में फंसी रही छात्र-छात्राए बुधवार को प्रयागराज से बस से अपने गृह जनपद अमेठी पहुंच गई। सभी के चेहरे पर राहत के भाव देखने को मिला। अमेठी पहुंची सभी छात्र-छात्राओं का मेडिकल चेकअप हुआ, और प्रशासन ने सभी छात्र-छात्राओं को होम क्वारैनटाइन के लिए भेजा दिया। प्रशासन ने सभी छात्र छात्राओं से अपील की के घरो मे रहे और सुरक्षित रहे। इस बीच छात्राओं ने मीडिया से अपनी बात रखी।

ये भी पढ़ेंः ऋषि कपूर की ये टॉप 10 फिल्में, कई बार देखने पर भी नहीं होंगे बोर

मेडिकल चेकअप में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

छात्रा स्वाति यादव ने बताया कि लाकडाउन में फंस गए थे कोई सुविधा नही उपलब्ध हो पा रही थी राशन आदि की दिक्कत हो रही थी।

मुंशीगंज की रहने वाली शिवानी सिंह बताती हैं कि वो सिविल की तैयारी कर रही हैं। वाट्स एप पर एक नोटिस आई थी उससे जानकारी हुई यहां हमसे पूरी जानकारी ली गई टेस्ट हुआ और होम क्वारनटाइन किया गया है।

ये भी पढ़ेंः जब PM मोदी से मिलकर इरफान खान पूछना चाहते थे ये सवाल

सीएम योगी और शासन का किया शुक्रिया

इसी क्रम में प्रिया सिंह बताती है कि इलाहाबाद में रहकर दो साल यूपीपीसीएस की तैयारी कर रही हूं। लाकडाउन में घर नही आ पाए थे, इसी बीच पेपर से जानकारी हुई के क्रम से लोगों को उनके जिले में भेजा जा रहा है। आज अमेठी का नंबर था लोक सेवा आयोग चौराहे से बस मिली जिससे यहां आए। इसके लिए सीएम योगी और शासन प्रशासन का शुक्रिया अदा करती हूं।

असगर नकवी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story