हादसे से दहला यूपी: बच्चों से भरी बसें आपस में टकराईं, कई घायल

लखनऊ में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया, जिसमें दर्जन भर से ज्यादा बच्चे घायल हो गये। घटना के बाद बच्चों की चीख पुकार मच गयी।

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया, जिसमें दर्जन भर से ज्यादा बच्चे घायल हो गये। घटना के बाद बच्चों की चीख पुकार मच गयी। इस नजारे को देख आसपास के लोगों में हडकंप मच गया। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गयी और बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दरअसल, लखनऊ के नैशनल हाईवे 24 रोड पर दो स्कूली बस आपस में टकरा गयी।

ये भी पढ़ें: हाफिज सईद को मिली सजा: क्या सच में पाकिस्तान ने आतंक पर उठाया ये बड़ा कदम…

NH24 पर भिड़ी दो स्कूली बसें:

रफ्तार एक बार फिर बड़े हादसे की वजह बनी। लखनऊ में बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे 24 पर बुधवार सुबह दो स्कूली बस में जोरदार भिड़ंत हो गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि इस हादसे में कई स्कूली छात्र घायल हो गये। घायलों को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें: OMG! बिग बॉस में ये बड़ा ट्विस्ट, अब तो मचेगा जमकर धमाल

35 बच्चे थे बसों में मौजूद, दर्जन भर से ज्यादा घायल:

बताया जा रहा है कि जिन दो स्कूलों की बसों के बीच टक्कर हुई, उनमें एयर फोर्स और रामेश्वरम स्कूल का नाम शामिल है। हादसे के समय दोनों बसों में करीब 35 बच्चे सवार थे। जानकारी के मुताबिक ये हादसा अवैध रूप से सड़क पर दौड़ रही टैक्सी को बचाने के प्रयास में हुआ। जिसके चलते दोनों स्कूली बस आमने-सामने से भिड़ गई।

डग्गामार वाहनों के कारण बढ़ रही दुर्घटनाएं:

दुर्घटना में दर्जन भर से ज्यादा बच्चे घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के ही एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। गौरतलब है कि इस हाईवे पर आये दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। यहां दौड़ रहे डग्गामार वाहनों के कारण कोई न कोई हादसों का शिकार होता रहता है, लेकिन जिम्मेदार इस पर ध्यान नहीं देते हैं।

ये भी पढ़ें: रूह कंपाने वाली खबर: यहां बच्चों के साथ मां-बाप करते हैं ऐसा काम, प्रशासन भी चुप

    Tags: