×

फिर गरमाया मामला: सब इंस्पेक्टर अलका वर्मा की फोटो हुई वायरल

सबइंस्पेक्टर अलका वर्मा का अब एक और फोटों सोशल मीड़िया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अलका वर्मा के ट्वीटर एकाउंट सेे एसपी बांदा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी को ट्वीट करके मदद की गुहार लगाने की बात कही गई हैै।

SK Gautam
Published on: 6 March 2020 12:59 PM GMT
फिर गरमाया मामला: सब इंस्पेक्टर अलका वर्मा की फोटो हुई वायरल
X

लखनऊ। अवैध संबंधों के शक में एक पत्नी द्वारा उन्नाव पुलिस लाइन में अपने पति और उसकी सब इंस्पेक्टर महिला मित्र की पिटाई का वायरल वीड़ियों तो आपने देखा ही होगा। इस मामलें से जुड़ी सबइंस्पेक्टर अलका वर्मा का अब एक और फोटों सोशल मीड़िया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अलका वर्मा के ट्वीटर एकाउंट सेे एसपी बांदा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी को ट्वीट करके मदद की गुहार लगाने की बात कही गई हैै।

अलका वर्मा ने कहा- उन्हें लगातार जान का खतरा

वायरल फोटों में दिखाये गये ट्वीट में अलका वर्मा ने कहा है कि एसपी बांदा के ड्राइवर छत्रपाल यादव और उसके परिजनों से उन्हें लगातार जान का खतरा बना हुआ है। अलका ने आगे लिखा है कि पूर्व में भी उक्त ड्राइवर बावर्दी अपने परिजनों के द्वारा उनके सरकारी आवास में घुस कर तोड़फोड़ करवा चुका है।

ये भी देखें: Yes Bank: कहीं शादी कहीं इलाज के लिए कैश नहीं, रोते हुए लोगों ने पूछा- अब कहां जाएं?

बता दें कि बीती 10 जनवरी को उन्नाव पुलिस लाइन में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ था। यहां कानपुर की रहने वाली महिला ने अपने पति को पुलिस लाइन में महिला सब इंसपेक्टर के आवास पर देख लिया। जिसके बाद महिला दारोगा के आवास पर ही पत्नी ने पहले पति को पीटा इसके बाद उसकी महिला मित्र जो एंटी रोमियो दल की इंचार्ज है की जमकर पिटाई कर दी थी। उस समय पीड़िता ने आरोप लगाया था कि महिला दारोगा अलका वर्मा के साथ उसका पति प्रद्युम्न यादव पिछले10 महीने से रह रहा है।

महिला दारोगा के घर में तोड़फोड़ भी की गयी

वहीं हंगामे की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच करकिसी तरह बीच-बचाव करके पिट रहे पति और दारोगा अलका वर्मा को छुड़ाया था। उक्त मामलें में पीड़ित महिला के साथपहुंचे उसके परिजनों ने महिला दारोगा के घर में तोड़फोड़ भी की थी। जबकि पीड़ितपत्नी ने पहले पति को जमकर पीटा फिर उसकी महिला मित्र दारोगा को भी जमकर पीटाथा। पीड़ित पत्नी ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि उसका पति कई महीनों से घरनहीं आया और ना ही बच्चों से मिल रहा था।

ये भी देखें: कोरोना वायरस से घबराएं नहीं, तैयारियां पूरी: डीएम

इस दौरान वह महिला दरोगा अलका वर्माके साथ रह रहा था और उसे धमकी भी दी थी कि मेरा कुछ नहीं कर पाओगी। महिलाका कहना है कि घटना से पहले उसने सब इंस्पेक्टर के आवास के बाहर अपने पति की वहगाड़ी खड़ी देखी जिसके बारे में उसके पति ने उसे बताया था कि वो बेच चुका है।शक होने पर वो अंदर गई तो उसका पति भी घर के अंदर मौजूद मिला। इस मामलेंमें महिला दारोगा अलका वर्मा ने अवैध संबंधों से इनकार करते हुए कहा था कि वहउक्त महिला के पति प्रद्युमन यादव को भाई मानती है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story