×

मेस से खाना लेकर जा रहे उपनिरीक्षक की मौत, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से चौकी इंचार्ज सुजानपुर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने मामले की जांच करते हुए उनके शव का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए चिचोली भेजा है।

Vidushi Mishra
Published on: 27 March 2020 7:14 AM GMT
मेस से खाना लेकर जा रहे उपनिरीक्षक की मौत, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम
X
मैस से खाना लेकर जा रहे उपनिरीक्षक की मौत, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

प्रवेश चतुर्वेदी

औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से चौकी इंचार्ज सुजानपुर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने मामले की जांच करते हुए उनके शव का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए चिचोली भेजा है। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत चौकी इंचार्ज सुजानपुर अशोक कुमार पटेल उपनिरीक्षक गुरुवार की देर रात अपनी ड्यूटी से लौटकर मेस से खाना लेकर चौकी पर जा रहे थे। जैसे ही वह थोड़ी ही दूर बढ़े कि उन्हें किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उनके घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें... एक मंच पर आए दुश्मन देश, अब ऐसे हराएंगे कोरोना को

पुलिस लाइन में सलामी दी जाएगी

सूचना पाकर सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने जांच पड़ताल करते हुए उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सुश्री सुनीति एवं अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

सीओ मुकेश प्रताप सिंह ने बताया सर में चोट लगने के कारण और अधिक खून बह जाने से उपनिरीक्षक अशोक कुमार पटेल की मौत हुई है। उपनिरीक्षक की मौत की खबर परिजनों को दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद पुलिस लाइन में सलामी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें... कोरोना: UK में एक दिन में 100 से ज्यादा लोगों की मौत, मरने वालों की संख्या 578

बाइक के आसपास कोई भी हेलमेट नहीं

उसके उपरांत शव उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। कस्बे में चर्चा है कि निरीक्षक अशोक कुमार पटेल बाइक पर हमेशा हेलमेट लगाकर चलते थे। मगर दुर्घटना के समय बाइक के आसपास कोई भी हेलमेट नहीं मिला है।

अशोक कुमार पटेल इससे पूर्व जनपद औरैया की कई चौकियो पर भी रह चुके हैं। इसके अलावा उप निरीक्षक अशोक कुमार पटेल जनता के बीच में काफी चर्चित रहे हैं क्योंकि उन्होंने मुस्कान ऑपरेशन के तहत कई बिछड़े हुए को उनके परिजनों से भी मिलाया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story