अभिनेत्री के इस चीज को फाड़ने पर आहत हुए सूबेदार, फिर कर दी ये मांग

भारतीय सेना के जवान जो दुनिया के नंबर एक की सेना माने जाते हैं। जो सेना अपने देश और देश के लोगों के अपना सर्वोच्च न्यौछावर किया है, कर रही है और आगे भी करती रहेगी।

subedaar pawan singh

subedaar pawan singh

रायबरेली: सुबेदार पवन सिंह संस्थापक जयहिंद युवा सेना ने बताया कि एकता कपूर बालाजी फिल्म की प्रोड्यूशर है, जिन्होंने सेना को लेकर वेब सिरीज़ XXX टाइटल २ बनाई है। इसमें भारतीय सेना के निशानों रैंक का अपमान किया है। एकता कपूर जी यहीं नहीं रुकी। उन्होंने यह भी दिखाया कि सैनिक जब ड्यूटी पर तैनात होते हैं तो उनकी पत्नियां अपने ब्वायफ्रेंड के साथ रहती है और उनके साथ संभोग करती है। हद तो तब पार कर दी जब सैनिक की पत्नी संभोग करने से पहले भारतीय सेना की यूनीफार्म पहनती हैं और फिर फाड़ती है ऐसा करके सेना को और उनके परिवारों को बहुत ही अपमानित करने का कार्य किया है।

गर्भवती हथिनी की दर्दनाक मौत: पूरे देश में गुस्सा, दिग्गजों ने की ये मांग, मेनका ने राहुल को घेरा

भारतीय सेना को किया अपमानित

सुबेदार पवन सिंह ने बताया कि हम पूर्व सैनिक होने के नाते बहुत आहत और अपमानित हुए। भारतीय सेना के जवान जो दुनिया के नंबर एक की सेना माने जाते हैं। जो सेना अपने देश और देश के लोगों के अपना सर्वोच्च न्यौछावर किया है, कर रही है और आगे भी करती रहेगी। सैनिक विपरीत परिस्थितियों में अपना कर्त्तव्य निभा रहे हैं वहीं सैनिकों के परिवार भी इसकी कीमत अदा करता है ।

अमेरिका में तोड़ी गई महात्मा गांधी की प्रतिमा, हालात बेकाबू, सड़कों पर उतारी गई सेना

कानूनी कार्यवाही की मांग

मौजूदा स्थिति में चीन सीमा पर युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं ऐसे समय पर सैनिकों का अपमान कर उनका मनोबल बढ़ाने के बजाय गिराने का काम किया है। जयहिंद युवा सेना सरकार और सुप्रीम कोर्ट से मांग करती है कि स्वत संज्ञान ले और कानूनी कार्रवाई की जाए, जिससे सैनिकों को न्याय मिल सके।

रिपोर्टर – नरेंद्र सिंह , रायबरेली

तैयारियां शुरू: LAC पर कभी भी छिड़ सकता है युद्ध, तैनात हुई बोफोर्स आर्टिलरी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App