अचानक गायब हुए पति पत्नी, अनहोनी की आशंका

बताया जा रहा है कि इलाके में रहने वाले इरफान और उनकी पत्नी पिछले कई दिनो से गायब है। इरफान के भाई ने दोनों के गायब होने की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Published by Rahul Joy Published: June 3, 2020 | 5:33 pm
Modified: June 3, 2020 | 5:35 pm
police

police

प्रयागराज : प्रयागराज में पति पत्नी का संदिग्ध रूप से गायब होने का मामला सामने आया है। हालांकि आज दोनो की हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। घर मे खून के निशान भी मिले है, लेकिन अभी तक किसी का शव बरामद नही हुआ है। ऐसे में किसी अनहोनी का अंदाजा लगाते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यूपी में आंधी-पानी: इन 10 जिलों में अलर्ट जारी, होगा भारी नुकसान

दोनों लोग कई दिनों से गायब

प्रयागराज के शिवकुटी थाना अंतर्गत मेहन्दौरी इलाके में संदिग्ध रूप से पति पत्नी का गायब होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इलाके में रहने वाले इरफान और उनकी पत्नी पिछले कई दिनो से गायब है। इरफान के भाई ने दोनों के गायब होने की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन आज अचानक दोनो पति पत्नी की हत्या की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

घर में मिले खून के निशान

सूचना पाकर पुलिस भी दोनो के घर पहुंच गई जहां पुलिस को किसी का शव तो नही मिला लेकिन घर मे पुलिस को खून के निशान ज़रूर मिले जिससे किसी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है। अब ये खून के निशान किसके है पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई और मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाकर मामले की जांच की जा रही है। ये भी बताया जा रहा है कि इरफान ने हाल ही में लाखों की जमीन भी बेची थी इसलिए पुलिस ने अब हर पहलू पर अपनी जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्टर- मनीष वर्मा , प्रयागराज

कपल्स सावधान रहें: संबंध बनाते समय इसका रखें ध्यान, वैज्ञानिकों ने दी सलाह