×

शरीर बिस्तर पर तो सिर फेंक दिया खेत में, शक में कर दिया कांड

दरअस्ल धम्मौर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी साधना (22) का ब्याह पांच वर्ष पूर्व कुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआकला निवासी शिवकुमार के साथ हुआ था।

Newstrack
Published on: 21 July 2020 10:29 AM GMT
शरीर बिस्तर पर तो सिर फेंक दिया खेत में, शक में कर दिया कांड
X

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में सुसराल आए पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सुबह जब परिजनों ने बेटी का लहूलुहान स्थित में शव देखा तो घर में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मां की मौत के बाद से तीन साल की बेटी रिया का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है।

रात में सोते समय पत्नी का रेत दिया गला

दरअस्ल धम्मौर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी साधना (22) का ब्याह पांच वर्ष पूर्व कुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआकला निवासी शिवकुमार के साथ हुआ था। लोगों ने बताया कि पति और पत्नी में बराबर मारपीट हुआ करती थी। पति शिवकुमार पत्नी के चरित्र पर शक करता था। और इसी के चलते आए दिन दोनो में विवाद भी होता था। बीते कुछ दिनों से साधना मायके आई हुई थी।

ये भी पढ़ें- तबाही की बारिशः यहां बाजारों में भरा पानी, घरों में कैद हैं लोग

सोमवार को शिवकुमार विदाई कराने के लिए सुसराल आया और रात के समय उसने उठकर धारदार हथियार से पत्नी का गला रेत डाला। खून के प्यासे शिवकुमार ने साधना के शरीर को बिस्तर पर तड़पता छोड़, सिर को खेत में ले जाकर फेक दिया। इसके बाद वो मौके से फरार हो गया। सुबह परिवार वालों की जब आंख खुली तो उन्होंने इस मंजर को देखा तो वहां कोहराम मच गया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शुरू की

इस बीच ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने परिजनो की तहरीर पर आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शूरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- अपराधियों के हौसले बुलंदः नाकेबंदी तोड़कर पुलिस पर की फायरिंग, एक घायल

एसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह छापेमारी की है लेकिन अभी वो पकड़ से दूर है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट- फरीद अहमद

Newstrack

Newstrack

Next Story