×

राम मन्दिर मुद्दे पर SC के फैसले को किया जाएगा लागू: सतीश महाना

लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में पहुंचे मंत्री सतीश महाना का स्वागत किया गया।यहां उन्होंने प्याज की कीमतों को लेकर कहाकि दिल्ली सरकार के सहयोग से उनकी सरकार चल रही है और सीएम इसको लेकर कुछ निर्णय करेंगे।राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहाकि सरकार जो सुप्रीम कोर्ट का फैसला लागू होगा उसके निर्णय के अनुसार कार्यवाई करेगी।

SK Gautam
Published on: 20 Jun 2023 1:22 PM GMT
राम मन्दिर मुद्दे पर SC के फैसले को किया जाएगा लागू: सतीश महाना
X

हरदोई: प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने मन्दिर निर्माण को लेकर चल रहे मामले पर कहाकि सुप्रीम कोर्ट जो फैसला देगी उसको सभी को मानना चाहिए और सरकार भी उसी के तहत काम करेगी। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर के गुंडे वाले बयान पर कहाकि सरकार गुंडों को जेल भेजती है।

ये भी देखें : खातून-ए-अव्वल: चौंक जायेंगे जानकर इमरान की पहली घूंघट वाली पत्नी के बारे में

लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में पहुंचे मंत्री सतीश महाना का स्वागत किया गया। यहां उन्होंने प्याज की कीमतों को लेकर कहाकि दिल्ली सरकार के सहयोग से उनकी सरकार चल रही है और सीएम इसको लेकर कुछ निर्णय करेंगे।राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार जो सुप्रीम कोर्ट का फैसला लागू होगा उसके निर्णय के अनुसार कार्यवाई करेगी।

कहाकि सुरक्षा के सम्बन्ध में सभी प्रकार शांति रहे इसकी लिए सीएम ने अपील भी की है और कोर्ट के फैसले का अच्छे तरीके से अनुपालन होगा।

ये भी देखें : नवरात्र: पूरी करती होती है हर मनोकामना, मंदिर में लगा रहता है भक्तों का तांता

मंदी को लेकर सतीश महाना ने कहाकि भारत सरकार गम्भीरता से देख रही है। इसको लेकर तमाम सेक्टरों में सरकार ने रियायत दी है। इसके साथ ही कारपोरेट टेक्स कम करके ऐतिहासिक कदम उठाया है। हरदोई में कुछ दिन पहले आये पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के द्वारा खुद को देश का बड़ा गुंडा बताने को लेकर कहाकि कहीं गुंडों का कम्पटीशन चल रहा होगा इसलिए उन्होंने ऐसा कहा लेकिन सरकार इसमें नही पड़ती बल्कि गुंडों को जेल भेजती है।

विजुअल

SK Gautam

SK Gautam

Next Story