×

खातून-ए-अव्वल: चौंक जायेंगे जानकर इमरान की पहली घूंघट वाली पत्नी के बारे में

इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मेनका की छवि एक तंत्र-मंत्र और जादू टोना करने वाली शख्सियत के रूप में हैं। दावा तो ये भी किया जाता है कि बुशरा ने दो जिन्न भी पाल रखे हैं और वह उन्हें कच्चा मांस परोसती हैं। 

SK Gautam
Published on: 20 Jun 2023 11:17 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2023 5:53 PM GMT)
खातून-ए-अव्वल: चौंक जायेंगे जानकर इमरान की पहली घूंघट वाली पत्नी के बारे में
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कार्यालय में पाकिस्तान की पहली महिला बुशरा बीबी की तस्वीर दर्पण में नहीं दिखाई दे रही है। ये कहना है एक हाउस स्टाफ का 'खातून-ए-अव्वल' (पहली महिला) के बारे में ये कहा गया कि उनकी तस्वीर दर्पण में दिखाई नहीं देती है। इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मेनका की छवि एक तंत्र-मंत्र और जादू टोना करने वाली शख्सियत के रूप में हैं।

वह सिर से पैर तक बुर्के में ढकी हुई नजर आ रही थीं

न्यूयॉर्क में 74 वें यूएनजीए सत्र में भाग लेने के लिए जाने से पहले, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी पत्नी बुशरा बीबी के साथ उमराह किया। वह सिर से पैर तक बुर्के में ढकी हुई नजर आ रही थीं।

ये भी देखें : आ गई बम्बू बोतल: बहुत फायदेमंद,अब प्लास्टिक की जगह इसका करें इस्तेमाल

इमरान खान की पहली घूंघट वाली पत्नी हैं

कथित तौर पर बुशरा बीबी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पहली घूंघट वाली पत्नी हैं। वह एक विश्वासपात्र हैं और उन्होंने पिछले साल सत्ता में आने से करीब छह महीने पहले प्रधानमंत्री इमरान खान से शादी की थी। बताया जाता है कि इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मेनका की छवि एक तंत्र-मंत्र और जादू टोना करने वाली शख्सियत के रूप में हैं। दावा तो ये भी किया जाता है कि बुशरा ने दो जिन्न भी पाल रखे हैं और वह उन्हें कच्चा मांस परोसती हैं।

बुशरा मेनका प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चीफ इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुशरा तंत्र विद्याओं को बखूबी जानती हैं और उनके पास बहुत सी शक्तियां हैं। लोगों का मानना है कि बुशरा के पास जो दो जिन्न हैं उसका वह इस्तेमाल कई अलग- अलग कामों के लिए करती हैं।

ये भी देखें : महिला धंसी मचा हड़कंप: ये खौफनाक मंजर देख हर कोई दंग रह गया

बुशरा से मुलाकात के बाद इमरान उनकी बातों को मानने लगें

कहा जाता है कि जब इमरान खान की जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था तो उनका झुकाव सूफीज्म की तरफ होने लगा। इसके बाद, इमरान पीर बाबा फरीद गंज शाकर के दरबार में जाने लगे और यहीं पर उनकी मुलाकात बुशरा बीबी से हुई। खबरों की मानें तो, बुशरा से मुलाकात के बाद इमरान उनकी बातों को मानने लगें।

कहा तो ये भी जाता है कि बुशरा की सलाह के बाद ही इमरान की पार्टी और उनके जीवन में सबकुछ ठीक होने लगा।

ये भी देखें : बाप रे बाप: इस शख्स की हैं 60 पत्नियां, पूरा करती हैं हर शौक

जानकारी के मुताबिक, इमरान खान पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम बनना चाहते थे और ये बात बुशरा बहुत अच्छे से जानती थी। एक दिन बुशरा ने इमरान से कहा कि अगर वह दोनों शादी कर लें तो उनका सबसे बड़ा सपना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनना पूरा हो जाएगा। बुशरा ने तो यहां तक कहा था कि इमरान उनसे शादी करने के बाद पाकिस्तान के सबसे सफल प्रधानमंत्री साबित होंगे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story