×

महिला धंसी मचा हड़कंप: ये खौफनाक मंजर देख हर कोई दंग रह गया

रविवार की सुबह 6:00 बजे गांव की महिला हीरावती देवी पत्नी अरुण कुमार यादव अपने घर से निकल कर दरवाजे पर सफाई कर रही थी दरवाजे पर एक कुंआ पाटकर सहना बनाया गया था जिस पर महिला जाते ही जमीन पर फटी दरार में धंसती चली गयी ।

SK Gautam
Published on: 20 Jun 2023 7:24 AM GMT
महिला धंसी मचा हड़कंप: ये खौफनाक मंजर देख हर कोई दंग रह गया
X

जौनपुर: बक्सा थाना क्षेत्र के जागनपुर गांव में आज सुबह गांव की एक महिला पटे हुए कुंए में बारिश के चलते बनी दरार में धंस गई जब तक परिवार वाले समझ पाते महिला कूएं में काफ़ी नीचे चली गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में जेसीबी बुलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन चालू कर दिया है। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई है लोग ईश्वर से महिला को जीवीत रहने की कामना कर रहे हैं।

ये भी देखें : बाप रे बाप: इस शख्स की हैं 60 पत्नियां, पूरा करती हैं हर शौक

बताया जाता है कि रविवार की सुबह 6:00 बजे गांव की महिला हीरावती देवी पत्नी अरुण कुमार यादव अपने घर से निकल कर दरवाजे पर सफाई कर रही थी दरवाजे पर एक कुंआ पाटकर सहना बनाया गया था जिस पर महिला जाते ही जमीन पर फटी दरार में धंसती चली गयी । बारिश के कारण पटे हुए कुएं में दरार पड़ गयी थी । जब तक परिवार वाले कुछ समझ पाते वह काफी अंदर चली गई।

रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू

पहले तो गांव वालों ने काफी प्रयास किया कि महिला को कुंए में बने दरार के अन्दर से बाहर निकाल लिया जाए लेकिन सफल नहीं हो सके तो ग्रामीणों ने तुरंत 100 नंबर पुलिस के साथ थानाध्यक्ष को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दो जेसीबी बुलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

ये भी देखें : गजब का ऑफर है भाई! इनका बॉयफ्रेंड बनो और पाओ लाखों रूपये

मौके पर अभी जेसीबी खुदाई का कार्य कर रही है। महिला कुएं के अंदर अब दिखाई नहीं पड़ रही है। गांव वाले ईश्वर से महिला के जीवित रखने की कामना करते हुए पूजा पाठ शुरू कर दिया है।

परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है जबकि गांव के ग्रामीणों में अनहोनी की आशंका को लेकर सभी रेस्क्यू में सहयोग कर रहे हैं। रेस्क्यू आपरेशन में थाना प्रभारी बक्शा के साथ पुलिस के उच्चाधिकारी भी लगे हुए हैं ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story