×

गजब का ऑफर है भाई! इनका बॉयफ्रेंड बनो और पाओ लाखों रूपये

आज-कल हर इंसान को अपनी लाइफ में एक अच्छा और सच्चा जीवन साथी चाहिए होता है। सभी को इसकी तलाश होती है। हम आपको ऐसे ही एक लड़की के बारे में बताने जा रहें हैं। जिसकी लाइफ में बहुत से लड़के तो आएं लेकिन कोई भी उसका जीवन साथी नहीं बना।

Roshni Khan
Published on: 20 Jun 2023 6:48 AM GMT
गजब का ऑफर है भाई! इनका बॉयफ्रेंड बनो और पाओ लाखों रूपये
X

लंदन: आज-कल हर इंसान को अपनी लाइफ में एक अच्छा और सच्चा जीवन साथी चाहिए होता है। सभी को इसकी तलाश होती है। हम आपको ऐसे ही एक लड़की के बारे में बताने जा रहें हैं। जिसकी लाइफ में बहुत से लड़के तो आएं लेकिन कोई भी उसका जीवन साथी नहीं बना। ये खबर ब्रिटेन कि इस लड़की का है, जिसका नाम जेन पार्क है। वैसे तो, वह पैसे के आधार पर एक लक्जरी जीवन जी सकती है। लेकिन हर बार इस लड़की को अपने प्रेमी से बेवफाई ही मिली। जेन को केवल सच्चे प्यार की तलाश है।

ये भी देखें:हनीट्रैप मामले में IPS ऑफिसरों में भिड़ंत, डीजीपी को हटवाने की मांग

जेन ने अपने प्यार के लिए एक ऐसा उपाय खोजा, जिसने सबको चौंका दिया। उन्होंने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए एक वेबसाइट लॉन्च की है।

इस वेबसाइट https://www।boyfriendvacancy।co।uk/ की हेल्प से, वह उसके लिए एक आदर्श लड़के की तलाश में है, इस लड़की के लिए कुछ शर्तें भी रखी गई हैं जो इस प्रकार हैं।

ये भी देखें:जम्मू-कश्मीर: बॉर्डर से BSF का जवान लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

जेन का कहना है, "अगर उसे अपना सच्चा प्यार मिलता है, तो वह उसे 60 हजार पाउंड देगी।" लेकिन शर्त यह है कि बॉयफ्रेंड बनने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार को जेन पार्क की वेबसाइट पर आवेदन करना होगा। जिसके बाद उन्हें योग्यताओं के बारे में बताया जाएगा।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story