×

खुल गई पोल: यहां घंटों भटकता रहा कोरोना का संदिग्ध,अस्पताल में मच गया हड़कंप

बलिया जिला अस्पताल से एक खबर है कि यहां के इमरजेंसी में रविवार दोपहर कोरोनावायरस का संदिग्ध व्यक्ति पहुंचा, उसके पहुंचते ही इमरजेंसी में हड़कंप मच गया। कारण कि इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर, फार्मासिस्ट व अन्य कर्मचारियों के पास ना तो मास्क था और ना ही दस्ताने थे।

suman
Published on: 8 March 2020 4:33 PM GMT
खुल गई पोल: यहां घंटों भटकता रहा कोरोना का संदिग्ध,अस्पताल में मच गया हड़कंप
X

बलिया: बलिया जिला अस्पताल से एक खबर है कि यहां के इमरजेंसी में रविवार दोपहर कोरोनावायरस का संदिग्ध व्यक्ति पहुंचा, उसके पहुंचते ही इमरजेंसी में हड़कंप मच गया। कारण कि इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर, फार्मासिस्ट व अन्य कर्मचारियों के पास ना तो मास्क था और ना ही दस्ताने थे।

यह पढ़ें....यहां चार लोगों को कार में बंद कर आग में ज़िंदा फूंका, हमलावर फरार

इस दौरान डॉक्टर ने उच्चाधिकारियों से वार्ता की। इसके बाद अस्पताल प्रशासन द्वारा कुछ कर्मचारियों को दस्ताने और मास्क उपलब्ध कराए गए। डॉक्टर ने उसे इमरजेंसी में प्रथम तल पर बने जेईएस वार्ड में भर्ती किया और दवा दी। इस दौरान करीब एक घंटे तक मरीज सीएमओ आवास से लेकर जिला अस्पताल तक भटकता रहा। जिससे स्वास्थ्य महकमा की तैयारी की पोल खुल गई।

जानकारी के अनुसार बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के रामपुर छाता गांव का एक कोरोनावायरस का संदिग्ध शख्स छपरा(बिहार) में किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने गया हुआ था। वहां से लौटने के बाद उसे कोरोनावायरस के कुछ लक्षण महसूस हुआ, जिसके बाद वह तत्काल इलाज कराने जिला अस्पताल पहुंचा।

यह पढ़ें....लोगों ने बच्चा चोर समझ कर महिला को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

इस बाबत मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. बीपी सिंह ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति को सर्दी जुकाम है। वह साइकोलॉजिकल बीमार है। बावजूद उसे भर्ती कर लिया गया है और दवाई दी गई है। वहीं सेंपल जांच के लिए भेजा जाएगा।

दरअसल, चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। दुनिया भर में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। दुनिया में अब तक 90 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले सामने आ चुके हैं. वहीं तीन हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस से मौत भी हो चुकी है। भारत में भी यह जानलेवा वायरस पैर पसार रहा है।

suman

suman

Next Story