×

यहां चार लोगों को कार में बंद कर आग में ज़िंदा फूंका, हमलावर फरार

जिले के नोखा से रविवार को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां पर आपसी रंजिश में दो युवकों को कार में बंद कर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। हालांकि दोनों युवकों की जान बच गई लेकिन दोनों ही गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं।

Aditya Mishra
Published on: 8 March 2020 3:52 PM GMT
यहां चार लोगों को कार में बंद कर आग में ज़िंदा फूंका, हमलावर फरार
X

बीकानेर: जिले के नोखा से रविवार को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां पर आपसी रंजिश में दो युवकों को कार में बंद कर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। हालांकि दोनों युवकों की जान बच गई लेकिन दोनों ही गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं।

वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है। वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद बीकानेर रेफर कर दिया गया।

पीड़ितों की पहचान अजीत सिंह राजपूत और शांतिलाल बोथरा के तौर पर हुई है। दोनों के साथ ही गाड़ी में दो अन्य युवक भी सवार थे लेकिन वे मौके से जान बचाकर भागने में कामयाब हो गए।

ये भी पढ़ें...तड़प-तड़प कर मरे 10 लोग, भयानक आग से 58 की जिंदगी खतरे में

बीकानेर के एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि यह घटना नोखा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में हुई है। 7—8 लोगों ने जीप से लोगों का पीछा किया और उन पर उनके वाहन समेत पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

हालांकि पीड़ित मुश्किल से वाहन से निकल गए, लेकिन वे सड़क पर गिर गए। बाद में आसपास से गुजरने वाले लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए। इन चारों में से दो शांति लाल और अजित सिंह गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

पुलिस के अनुसार यह मामला पहली नजर में पुरानी रंजिश का लगता है। पुलिस के सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और आरोपियों की तलाश जारी है।

दिल्ली को आग में झोंकने वाला दंगाई ताहिर हुसैन गिरफ्तार, किया ये बड़ा खुलासा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story