×

लड़की की हत्या में उलझी पुलिस, इस तरह हुई थी मौत, इन पर गहराया शक

कानपुर देहात जिले की पुलिस को सूत्रों के हवाले से सूचना मिलती है कि एक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। परिजन शव को बिना किसी सूचना के शव को..

Deepak Raj
Published on: 14 March 2020 11:37 AM GMT
लड़की की हत्या में उलझी पुलिस, इस तरह हुई थी मौत, इन पर गहराया शक
X

कानपुर। कानपुर देहात जिले की पुलिस को सूत्रों के हवाले से सूचना मिलती है कि एक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। परिजन शव को बिना किसी सूचना के शव को जल प्रवाह कर देते है। मामला आत्महत्या की वजह पुलिस को ऑनर किलिंग का लगने लगा फिर क्या था।

ये भी पढ़ें-कोरोना वायरस पर सरकार का फरमान, अगर घर से निकलें तो 25 हजार रुपए जुर्माना

पुलिस जल प्रवाह शव को गोताखोरो की मदद से बाहर निकलवा कर उस को पोस्टमार्टम के लिए भेज देती है। संदिग्ध परिस्थितियों में एक दिन पहले लड़कीं की मौत हो जाती है। लेकिन इसकी सूचना परिजन ने नहीं तो पुलिस को दी और नहीं गांव वालों को कुछ बताई।

मृतक बेटी के शव को नदी में जल प्रवाह कर देते हैं...

शव को नदी में जल प्रवाह कर देते है। पूरा मामला कानपुर देहात जिले के डेरापुर थाना क्षेत्र का है। जहां तेजबहादुर की बेटी की घर मे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाती है। जिसके बाद वह बेटी की मौत की सूचना गांव के लोगो को भी नही देते है परिवार के लोग रात को अपनी मृतक बेटी के शव को नदी में जल प्रवाह कर देते हैं।

ये भी पढ़ें-योगी सरकार ने दंगाईयों के खिलाफ की ऐसी कार्रवाई, जीवनभर रखेंगे याद

जिसकी सूचना पुलिस को गोपनीय तरीके से लगती है, पुलिस गांव में जा कर पूछताछ करती है तो मामला सही समझता देख मृतका के माता पिता को हिरासत में लेते है औऱ थाने में ले जाकर पूछताछ करते हैं। मृतका के पिता पुलिस को बताते है कि बेटी का शव गांव से 3 किलोमीटर की दूरी पर ही नदी में जल प्रवाह कर दिया है।

पुलिस ने गोताखोर को बुला कर शव को निकलवाया

जिसके बाद पुलिस ने गोताखोर को बुला कर शव को निकलवाया औऱ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस की पूछताछ में मृतका के माता पिता इस को आत्महत्या बता रहे है। लेकिन पुलिस अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है। कहीं न कहीं यह मामला ऑनर किलिंग का भी लगता है।

अब यह हत्या है या आत्महत्या इसका पता तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। फिलाहाल पुलिस ने दोनों लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गांव के लोग इस मामले को लेकर कुछ भी नही जानते है।

ये भी पढ़ें-योगी सरकार ने दंगाईयों के खिलाफ की ऐसी कार्रवाई, जीवनभर रखेंगे याद

वहीं इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी का कहना है कि लड़की के शव को नदी में जल प्रवाह की सूचना आई थी जिसको लेकर गोताखोरों से शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव वाले इस पूरे मामले में कुछ भी नही बता पा रहे हैं वहीं पुलिस घर वालो से पूछताछ कर रही है।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा ...

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की यह मामला हत्या की है या खुदकुशी की। परिजनों से पूछताछ चल रही है, और पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story