×

Sonbhadra News: सुसाइड नोट लिखकर लापता हुए कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर, गहराया सस्पेंश, असमंजस की स्थिति

Sonbhadra News: अनपरा थाना क्षेत्र के काशी मोड़ स्थित आवास पर सुसाइड नोट रखकर लापता होने वाले कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर जयचंद्र सिंह को लेकर रहस्य गहरा गया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 22 April 2023 7:47 PM GMT (Updated on: 22 April 2023 7:49 PM GMT)
Sonbhadra News: सुसाइड नोट लिखकर लापता हुए कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर, गहराया सस्पेंश, असमंजस की स्थिति
X
सोनभद्र में सुसाइड नोट लिखकर लापता हुए कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: अनपरा थाना क्षेत्र के काशी मोड़ स्थित आवास पर सुसाइड नोट रखकर लापता होने वाले कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर जयचंद्र सिंह को लेकर रहस्य गहरा गया है। परिवार के लोग जहां किसी तरह के विवाद या किसी तनाव वाली बात से इंकार कर रहे हैं। वहीं पुलिस भी अभी तक इस मसले को लेकर किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है। लापता होने के 24 घंटे बाद भी जहां, लापता युवक के बारे में पुलिस और परिजनों को कोई सुराग नहीं मिल सका है। वाकए को लेकर पत्नी की तरफ से एक भी तहरीर भी पुलिस को सौंपी गई है। घटनाक्रम को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई हैं।

अनपरा थाना क्षेत्र के परासी निवासी जयचंद्र सिंह पिछले 10-12 सालों से अनपरा थाना क्षेत्र के काशी मोड़ के पास किराए का कमरा लेकर पत्नी-बच्चों के साथ निवास कर रहा था। पिता चंद्रबली सिंह ने बताया कि शुरूआत के सालों में उसने बालाजी ट्रेडिंग कंपनी में नौकरी की। पिछले एक साल से वह जयगुरूदेव कोल ट्रªांसपोर्ट कंपनी में बतौर मैनेजर कार्य कर रहा था। पिता का कहना था कि न तो वह उसे कोई बुरी आदत थी, न उसका किसी से विवाद था न ही उसके कोई बड़ा कर्ज ले रखा था। ऐसे में सुसाइड नोट के जरिए सामने आई खुदकुशी जैसी बात उन्हें हजम नहीं हो पा रही है।

वहीं पत्नी रेखा ने बताया कि उसके मायके में मांगलिक कार्यक्रम आयोजित था। उसमें शामिल होने के लिए वह बच्चों और पति जयचंद्र के साथ गई हुई थी। बृहस्पतिवार की शाम वह वापस लौट आए। शुक्रवार की देर शाम वह अनपरा पहुंची। काशी मोड़ बस से उतरने के बाद पति को फोन लगाया लेकिन काल रिसीव नहीं हुई। उसने सेाचा कि वह अपने कंपनी के कार्यालय में होंगे। बच्चों को लेकर कमरे पर पहुंची तो ताला लटकता मिला।

बिस्तर पर सुसाइड नोट मिला

पति के मोबाइल पर काल की तो रिंग कमरे के अंदर से ही बजती सुनाई दी। किसी अनहोनी की आशंका वश ताला तोड़कर अंदर घुसी तो देखा कि कमरे में बिस्तर पर मोबाइल से सुसाइड नोट दबा पड़ा था। बताया कि मामले की तहरीर पुलिस को दे दी है। अभी पुलिस की तरफ से उसके पति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

वहीं लापता युवक के पड़ोसी तथा रिश्तेदार बनारसी लाल मौर्या ने बताया कि शुक्रवार की शाम साढ़े छह बजे के करीब उन्होंने बैग लेकर जयंचंद्र को कमरे से निकलते देखा। उन्होंने समझा कि वह आफिस जा रहा होगा लेकिन देर शाम जब उसकी पत्नी कमरे पर आई, तब पूरे घटनाक्रम की जानकारी हुई। बनवारीलाल का कहना था कि जयचंद्र का किसी से कोई विवाद, लेन-देन या किसी बड़े कर्ज आदि की जानकारी उन्हें नहीं है। वह इस तरह का कदम कैसे उठा सकता है? यह वह नहीं समझ पा रहे। उधर, प्रभारी निरीक्षक अनपरा नागेश सिंह ने बताया कि अभी युवक का पता नहीं चल पाया है। पत्नी की तहरीर पर, गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश की जा रही है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story