घुसपैठियों और शरणार्थियों में करना होगा भेद: स्वामी प्रसाद मौर्य

हरदोई के कासिमपुर में एक स्कूल के निजी कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा सरकार पर अपराधियों को बचाने वाली सरकार बताया। वहीं मंत्री ने नागरिकता बिल को लेकर विरोध को क्षणिक बताते हुए कहा कि नोटबन्दी का भी कुछ

हरदोई: हरदोई के कासिमपुर में एक स्कूल के निजी कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा सरकार पर अपराधियों को बचाने वाली सरकार बताया। वहीं मंत्री ने नागरिकता बिल को लेकर विरोध को क्षणिक बताते हुए कहा कि नोटबन्दी का भी कुछ लोगों ने विरोध किया था लेकिन जनता ने इसे स्वीकार किया था।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा…

संडीला में जिलामंत्री के आवास पर मंत्री ने कहा कि नागरिकता बिल संसद के दोनों सदनों से पास हुआ है। मोदी के नेतृत्व में तमाम ऐसे फैसले लिए जिसमे यह भी ऐतिहासिक कदम है।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों में बहस के बाद यह पास हुआ है। राष्ट्रहित में सम्मान देने के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि विरोध नोटबन्दी का भी हुआ और आम जनता ने स्वीकार किया नतीजा विरोध टॉय टॉय फिस्स।

घुसपैठियों और शरणार्थियों में करना होगा भेद…

मंत्री ने कहा कि यहां कुछ लोग वोट के लालच के लिए घुसपैठियों को भी शरणार्थियों जैसा स्थान दिलाने में लगे है लेकिन घुसपैठियों और शरणार्थियों में भेद करना होगा। कहा कि घुसपैठ वाले किसी देश की साजिश के तहत आतंकियों विघटनकारी के रूप में रह सकते है उनको हम शरणार्थियों जैसा नही कह सकते।

यह भी पढ़ें-  कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

उन्होंने देश मे बढ़ते रेप की घटनाओं पर राहुल के बयान पर कहा कि आंकलन करना चाहिए कि हमने किस अपराधी को बख्शा है। आज कानून का राज है और कानून अपना काम कर रहा है। आज तमाम अपराधी जेल में है भाग गए य ऊपर गए। यह सपा की सरकार की तरह नहीं है जो अपराधियों को बचाती थी। हमारी सरकार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है।