×

स्वतंत्र देव सिंह का बड़ा वार, कहा- देश से माफी मांगे कांग्रेस

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस को संकटकाल में लोगों की मदद करनी चाहिए, लेकिन वह मदद की बजाय लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 19 May 2020 2:46 PM GMT
स्वतंत्र देव सिंह का बड़ा वार, कहा- देश से माफी मांगे कांग्रेस
X

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस को संकटकाल में लोगों की मदद करनी चाहिए, लेकिन वह मदद की बजाय लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है। मजदूरों की मदद के नाम पर कांग्रेस ने बस की सूची बनाने में भी घोटाला कर दिया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस राजस्थान, पंजाब और महाराष्ट्र में यूपी बिहार झारखंड के लोगों को बसें नहीं दे पा रही। वहां लोग पैदल चलने को मजबूर हैं। केवल सियासत करने के लिए इन्होंने यूपी सरकार से मजदूरों की मदद करने के लिए बसें उपलब्ध कराने और उनकी अनुमति की मांग की। जब राज्य सरकार ने अनुमति दे दी तब बसों के नाम पर स्कूटर, आटो रिक्शा, एम्बुलेंस, मालवाहक गाड़ियों की सूची भेज दी। इतना ही नहीं सूची में बड़ी संख्या में ऐसी गाड़ियां भी हैं जो ब्लैकलिस्टेड हैं।

यह भी पढ़ें...IIT दिल्ली का नया रिसर्च: इस औषधि से बन सकती है कोरोना की दवा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रियंका वाड्रा जी और कांग्रेस पार्टी ने महामारी की मार झेल रहे कामगारों व श्रमिकों के साथ क्रूर मजाक किया है। इसके लिए कांग्रेस नेतृत्व को देश से माफी मांगनी चाहिए। राज्य की भाजपा सरकार पहले ही दिन से लोगों की सेवा में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें...ICMR से अनुमोदित टेस्टिंग लैब से ही कोरोना संक्रमण की जांच

प्रवासी कामगारों व श्रमिक भाइयों की सकुशल वापसी के लिए यूपी सरकार अब तक 900 श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से लगभग दस लाख से अधिक लोगों को सुरक्षित व सम्मानजनक तरीके से वापस ला चुकी है। इतना ही नहीं राज्य परिवहन की बसों से भी छह लाख से ज्यादा प्रवासी श्रमिक व कामगार अपने घरों तक सुरक्षित व सम्मानजनक तरीके से पहुंचाए गए है। राज्य परिवहन की 12 हजार बसें दिन रात लोगों की सेवा में दौड़ रही है, इतना ही नहीं हर जिलाधिकारी को अलग से दो-दो सौ बसें दी गई हैं।

यह भी पढ़ें...गजब! कोरोना पीड़ितों की सेवा के लिए आ गया कृष्णा, इनमें एक साथ हैं तमाम खूबियां

ऐसे वक्त में जब राज्य सरकार पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ लोगों की सेवा कर रही है, सबकी निःशुल्क यात्रा के साथ ही साथ सबके रहने की और भोजन व भरण पोषण की व्यवस्था कर रही है तब प्रियंका वाड्रा व कांग्रेस पार्टी ने शासकीय कार्यों में व्यावधान उत्पन्न किया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story