×

सीतापुर में 13 मार्च को ग्राम चौपाल, ग्रामीणों से संवाद करेंगे स्वतंत्र देव सिंह

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस ने देश व प्रदेश को लूटा तथा भ्रष्टाचार से अपने परिवार को आगे बढ़ाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार व योगी सरकार की योजनाएं सबका साथ-सबका विकास समाहित करके समाज के हर वर्ग तक पहुंच रही है। 

Monika
Published on: 12 March 2021 5:49 PM GMT
सीतापुर में 13 मार्च को ग्राम चौपाल, ग्रामीणों से संवाद करेंगे स्वतंत्र देव सिंह
X
13 मार्च को सीतापुर में ग्राम चौपाल में ग्रामीणों से जुडे़गें स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस ने देश व प्रदेश को लूटा तथा भ्रष्टाचार से अपने परिवार को आगे बढ़ाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार व योगी सरकार की योजनाएं सबका साथ-सबका विकास समाहित करके समाज के हर वर्ग तक पहुंच रही है।

ऐतिहासिक निर्णयों को जनमानस के बीच साझा किया

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अभियान के दूसरे दिन आज ग्राम चैपाल में संवाद करते हुए कि भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा कडे़ व बडे़ ऐतिहासिक निर्णयों को जनमानस के बीच साझा किया। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कल 13 मार्च को सीतापुर के ग्राम गोलाकोडर, रेउसा में ग्राम चैपाल के माध्यम से ग्रामीणों से जुडे़गें।

स्वतंत्र देव सिंह ने लखीमपुर के भीरा में आयोजित ग्राम चैपाल में ग्रामीणों से संवाद करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व प्रदेश की सरकार अन्त्योदय के संकल्प के साथ गांव, गरीब, किसान की आर्थिक समृद्धि से उनके जीवन को खुशहाल बनाने के लिए अनवरत काम कर रही है।

bjp प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

हर गरीब के पक्के घर का सपना साकार हो रहा

सिंह ने ग्राम चैपाल में कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना से हर गरीब के पक्के घर का सपना साकार हो रहा है। उन्होंने कहा कि बरसात में खपरैल से टपकते हुए पानी से बचने के लिए घर के कोने में सिमटे गरीब परिवार के लिए पक्के घर का बड़ा सपना होता है। जिस सपने को साकार करने का संकल्प एक गरीब के बेटे का ही हो सकता है।

bjp प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

ये भी पढ़ें : झांसी: ऑर्मी कमांडर बोले- वर्तमान की सुरक्षा चुनौतियों से निपटने को तैयार रहें

गरीबों की आवश्यकताओं

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी व योगी जी का जीवन गरीबी में बीता है। इसलिए वह गरीबी को भी समझते है और गरीबों की आवश्यकताओं को भी जानते है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की प्रत्येक योजना गरीबों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए है।

सिंह ने कहा कि शौचालयों का निर्माण, उज्जवला योजना के तहत निःशुल्क गैस कनेक्शन, निःशुल्क बिजली कनेक्शन, किसान सम्मान निधि, आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज की व्यवस्था, किसानों की आय दोगुनी करने के लिए एमएसपी में वृद्धि, अभ्युदय योजना से गरीब छात्रों को कोचिंग की व्यवस्था जैसे अनेकों निर्णय गांव, गरीब, किसान की खुशहाली व तरक्की का पर्याय बनें है। इस दौरान प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

ये भी पढ़ें : UP पंचायत चुनाव: 58 हजार से अधिक ग्राम सभाओं में जनसंवाद करेंगे बीजेपी नेता

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story