×

शाहजहांपुर की जिद्दी किशोरीः मोबाइल बना मौत, जानें क्या थी वजह...

थाना कांट क्षेत्र के एक गांव में बीती रात 14 साल की किशोरी ने अकेले घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार जब घर पहुंचा तो, किशोरी को फंदे पर लटकता देखा।

Roshni Khan
Published on: 7 Feb 2021 10:27 AM GMT
शाहजहांपुर की जिद्दी किशोरीः मोबाइल बना मौत, जानें क्या थी वजह...
X
शाहजहांपुर की जिद्दी किशोरीः मोबाइल बना मौत, जानें क्या थी वजह... (PC: social media)

शाहजहांपुर: किशोरी नया मोबाइल खरीदने की जिद कर रही थी। परिवार ने मोबाइल खरीदने से इंकार कर दिया। इच्छा पूरी होने पर किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी को मानसिक रूप से कमजोर भी बताया जा रहा है। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:लेट्रल भर्ती पर भड़के अखिलेश, कहा- प्रतिभाओं की उपेक्षा, BJP चहेतों का चोर दरवाजा

आत्महत्या करने के पीछे कारणों का पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है

दरअसल थाना कांट क्षेत्र के एक गांव में बीती रात 14 साल की किशोरी ने अकेले घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार जब घर पहुंचा तो, किशोरी को फंदे पर लटकता देखा। जिसके बाद कोहराम मच गया। परिवार की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को फंदे से उताकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल आत्महत्या करने के पीछे कारणों का पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है। परिजनों के मुताबिक बीते शनिवार की रात बेटी घर में अकेली थी और परिवार के सभी लोग बाहर गए थे। वापस घर आने पर देखा तब बेटी कमरे के अंदर रस्सी से फांसी लगा चुकी थी। बेटी को फांसी पर लटकता देखकर परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें:बड़ी प्राकृतिक आपदाएं: हिल गया था भारत, लाशों का लग गया था ढेर

इंस्पेक्टर केबी सिंह ने बताया

इंस्पेक्टर केबी सिंह ने बताया कि, किशोरी ने आत्महत्या की है। किशोरी मोबाइल खरीदने की जिद कर रही थी।परिवार ने मोबाइल देने से इंकार कर दिया था। नाराज होकर किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story