×

Hardoi News: धार्मिक स्थल पर हुए कार्यक्रम में बार बालाओं ने लगाये जमकर ठुमके, जाने कहाँ बार बलाओं ने लगाये ठुमके

Hardoi News: बरम बाबा के स्थान पर यह कार्यक्रम हो रहा था इस कार्यक्रम के वीडियो बनाकर गांव के लोगों ने जैसे ही वायरल किए पुलिस को इसकी खबर मिली और जब तक पुलिस पहुंची तब तक आनन-फानन में सारे लोग वहां से भाग निकले पुलिस का कहना है कि मामले में कार्यवाही की जाएगी।

Pulkit Sharma
Published on: 7 April 2023 8:30 PM GMT
Hardoi News: धार्मिक स्थल पर हुए कार्यक्रम में बार बालाओं ने लगाये जमकर ठुमके, जाने कहाँ बार बलाओं ने लगाये ठुमके
X
अश्लील गानों पर डांस करती नृत्यक(Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में धार्मिक स्थल पर हो रहे कार्यक्रम में बार बालाओं ने अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए हैं। बरम बाबा के स्थान पर यह कार्यक्रम हो रहा था इस कार्यक्रम के वीडियो बनाकर गांव के लोगों ने जैसे ही वायरल किए पुलिस को इसकी खबर मिली और जब तक पुलिस पहुंची तब तक आनन-फानन में सारे लोग वहां से भाग निकले पुलिस का कहना है कि मामले में कार्यवाही की जाएगी। कासिमपुर थाना क्षेत्र के गौसगंज चौकी के अंतर्गत सपहैय्या गांव मे बरम बाबा स्थान पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाएं है। दरअसल, सपहैया गांव मे बरम बाबा स्थान पर वार्षिक मेला लगता है। वार्षिक मेले के समापन के अवसर पर देर रात को सपहैय्या गांव के दो दर्जन से अधिक लोगों ने मिलकर श्रद्धा के स्थान पर बार बालाओं का डांस का आयोजन करा दिया। ग्रामीणों ने अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। देखते ही देखते करीब कुछ ही मिनटों में अश्लील डांस का वीडियो पूरे क्षेत्र में वायरल हो गया।

वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि किस तरह से धार्मिक कार्यक्रम में कई बालाएं अश्लील गानों पर ठुमके लगा रहीं हैं। इस बीच मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती तब तक सब भाग निकले। कोतवाल महेश चन्द्र ने बताया कि प्रकरण की जानकारी है। जांच की जा रही है। आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी कई बार हो चुका है ऐसा,आख़िर क्या है वजह

हरदोई में ग्रामीण क्षेत्रों में आज भी धार्मिक हो या राजनीतिक समारोह लोगो की भीड़ को जमा करने के लिए आयोजकों द्वारा बार बलाओं को बुलाकर कार्यक्रम की शुरुआत में जमकर ठुमके लगवाए जाते है जिससे की लोग कार्यक्रम स्थल पर जमा हो सके।जनपद में तो कई मर्तबा बार बलाओं के ठुमके पुलिस की मोजूदगी में लगाये जाते रहे है।मीडिया में खबर वायरल होने के बाद इस तरह के आयोजनों पर पुलिस की नींद टूटती है और आयोजकों पर कार्यवाही की ख़ानापूर्ति करके मामले को ख़त्म कर दिया जाता है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story