×

पत्रकार से दहला देश: शव देख हर कोई कांप उठा, लोगों में दिख रहा आक्रोश

पत्रकार के परिवार जन एसआई सुनीता चौरसिया और उसके चालक अमर सिंह की साजिश बता रहे हैं। आपको बता दें कि देर रात पोस्टमॉर्टम हाउस में परिवार जन लगातार दरोगा और उसके चालक के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

Newstrack
Published on: 13 Nov 2020 8:48 AM GMT
पत्रकार से दहला देश: शव देख हर कोई कांप उठा, लोगों में दिख रहा आक्रोश
X
पत्रकार से दहला देश: शव देख हर कोई कांप उठा, लोगों में दिख रहा आक्रोश photo ( social media)

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिलें में एक पत्रकार की हत्या का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि इस पत्रकार का शव उन्नाव के रेलवे लाइन पर मिला। इस घटना के बाद मृतक पत्रकार की मां ने पुलिस थाने में तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने एसआई सुनीता चौरसिया और उसके चालक अमर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 302/120 बी/ 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

पत्रकार की हुई हत्या की साजिश

उत्तर प्रदेश की इस घटना ने सबको दहला दिया है। पत्रकार की मां ने एसआई सुनीता चौरसिया और उसके ड्राइवर की साजिश बताया है। आपको बता दें कि उनकी मां ने बताया कि पत्रकार आनंद पांडे की एसआई सुनीता चौरसिया से मित्रता हो गई थी वह घर भी मिलने आया करती थी। जिसके बाद एक दिन उनके ड्राइवर का फोन आया और आनंद को काफी बुरी बाते बोली उसके बाद 12 नवंबर के दिन फोन कर बुलाया। उसके बाद से आनंद घर वापस नहीं आया। पुलिस के छानबीन करने पर पत्रकार का शव रेलवे लाइन के किनारे मिला।

रेलवे लाइन के किनारे मिला पत्रकार का शव

पत्रकार के परिवार जन एसआई सुनीता चौरसिया और उसके चालक अमर सिंह की साजिश बता रहे हैं। आपको बता दें कि देर रात पोस्टमॉर्टम हाउस में परिवार जन लगातार दरोगा और उसके चालक के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। पत्रकार की मां ने तहरीर में सुनीता चौरसिया, अमर सिंह और उसके साथियों पर षड्यंत्र रचकर पत्रकार की हत्या करने का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: हनुमान जयंती आज: मंदिरों में विशेष तैयारियां, विशेष श्रृंगार के साथ होंगे विविध अनुष्ठान

पत्रकार की हत्या पर दिखा लोगों का आक्रोश

उन्नाव में पत्रकार की हत्या पर लोग आक्रोश दिखा रहे हैं। आपको बता दें कि इस पत्रकार का शव कल देर रात उन्नाव के रेलवे लाइन के किनारे मिला। आपको बता दें कि घर वालो की शिकायत के अनुसार यह बताया कि घर से निकलते ही आनंद का आनंद पांडे फोन स्विच ऑफ हो गया था। आपको बता दें कि पत्रकार का शव पुलिस को 3 बजे के करीब रेलवे लाइन के किनारे मिला।

यह भी पढ़ें: खेत में 200 किलो की तिजोरी छोड़ कर भागे चोर, ताला खुलते ही फटी रह गई आंखें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story