×

जिलाधिकारी ने किया अपील कहा- नागरिकता (संसोधन) विधेयक को ठीक से समझें   

जिलाधिकारी झा ने नागरिकता (संसोधन) विधेयक के बारे में उपस्थित लोगो को विस्तार से विधिवत जानकारी देते हुए इस बिल को ठीक से समझने की सलाह दी। उन्होनें कहा कि हम लोक तंत्र मे रह रहे है और हम गंगा-जमुनी तहजीब के लोग है।

SK Gautam
Published on: 17 Dec 2019 1:29 PM GMT
जिलाधिकारी ने किया अपील कहा- नागरिकता (संसोधन) विधेयक को ठीक से समझें   
X

अयोध्या: नागरिकता (संसोधन) विधेयक 2019 के दृष्टिगत जिलाधिकारी अनुज कुमार झा व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीषत तिवारी ने तहसील रूदौली में मुस्लिम धर्मगुरूओं व गणमान्य/सम्भ्रात नागरिकों के साथ जनपद में शांति, सुरक्षा एवं सौहार्द बनाये रखने हेतु की बैठक।

बैठक में जिलाधिकारी झा ने नागरिकता (संसोधन) विधेयक के बारे में उपस्थित लोगो को विस्तार से विधिवत जानकारी देते हुए इस बिल को ठीक से समझने की सलाह दी। उन्होनें कहा कि हम लोक तंत्र मे रह रहे है और हम गंगा-जमुनी तहजीब के लोग है।

ये भी देखें : जरा हट के! बेहद हॉट और बोल्ड हैं इस क्रिकेटर की पत्नी

उन्होनें लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील करते हुए कहा कि यदि किसी को किसी भी प्रकार की समस्या हो, भ्रांती हो या किसी भी प्रकार की आशंका हो तो जिला प्रशासन को बतायें। आपकी आशंकाओं को हम दूर करेंगे और यदि अपने स्तर से दूर नहीं कर पाये तो उसे ऊपर तक पहुंचायेंगे। जनपद में शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने में जिला प्रशासन पूर्ण रूप से आप लोगों के साथ है।

इस अवसर पर अधिकारी द्वय ने लोगों से सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों से फैलने वाली अफवाहों से दूर रहने की अपील की। एसएसपी ने कहा कि जनपद में धारा-144 लागू है इसके उल्लघंन से बचें। जो भी कानून के खिलाफ जायेगा उसके विरूद्ध सख्त कार्यवाही होगी।

ये भी देखें : आजमगढ़ पहुंची प्रदर्शन की आग, पुलिस ने उपद्रवियों के मंसूबों पर फेरा पानी

इस अवसर पर एसडीएम रूदौली विपिन कुमार सिंह, सीओ रूदौली आदि अधिकारी व सम्भ्रांत नागरिक उपस्थित थे। उधर पुलिस ने एहतियात के तौर पर छात्र सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिमेष प्रताप सिंह राहुल छात्र सभा के प्रांतीय सचिव अनुराग सिंह के साथ एक दर्जन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को उनके आवास परिक्रमा मार्ग मौदहा सिविल लाइन से गिरफ्तार कर लिया गया।

इसी तरह युवक कांग्रेस द्वारा घोषित कार्यक्रम को लेकर युवक कांग्रेस प्रांतीय महासचिव शरद शुक्ला को भी उनके आवास पर पुलिस ने बंधक बना रखा था साकेत महाविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष कान्हा यादव सहित तमाम विपक्षी नेताओं को पुलिस ने उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी देखें : ठंड का एहसास करा देंगी ये तस्वीरें: राजधानी में गिरा पारा, बढ़ी ठंड

देर शाम इन सब को रिहा कर दिया गया सुबह से ही पुलिस राजनीतिक पार्टियों के कार्यक्रमों को लेकर काफी सतर्क दिखाई पड़ रही थी किसी प्रकार की अनहोनी घटना ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरे जनपद में सांप्रदायिक सोहर बनाने की पहल कर रही है ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहर तक पुलिस रूट मार्च भी कर रही है

SK Gautam

SK Gautam

Next Story