×

यहां दिन दहाड़े बदमाशों ने लूट लिए 22 लाख रुपए, 4 लोगों को मारी गोली

लॉकडाउन खुलते ही अपराधियों  के हौंसले बुलंद हो गये हैं। इसका ताजा उदाहरण आज अलीगढ में देखने को मिला। यहां के सिविल लाइंस इलाके में  समद रोड पर सोमवार सुबह अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। उसके बाद बड़े ही आराम से फरार हो गये।

Aditya Mishra
Published on: 1 Jun 2020 1:24 PM GMT
यहां दिन दहाड़े बदमाशों ने लूट लिए 22 लाख रुपए, 4 लोगों को मारी गोली
X

अलीगढ़: लॉकडाउन खुलते ही अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गये हैं। इसका ताजा उदाहरण आज अलीगढ में देखने को मिला। यहां के सिविल लाइंस इलाके में समद रोड पर सोमवार सुबह अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। उसके बाद बड़े ही आराम से फरार हो गये।

अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके अनुसार कैश मैनेजमेंट सर्विस कंपनी का स्टाफ एलआईसी से 22 लाख की रकम लेकर निकला था। तभी बाइक पर मौजूद तीन बदमाश आए और तमंचे की बट मार कर कैशियर से रुपयों का बैग लेकर भाग गए।

इस दौरान वहां मौजूद गार्ड ने बदमाशों को रोकने के लिए उन पर फायरिंग भी की, लेकिन वे बचने में सफल रहे। उन्होंने अपने बचाव में फायरिंग की जिसमें चार लोग जख्मी हो गए।

इतना ही नहीं भागते समय बदमाश एक महिला से कुंडल भी छिन ले गये गए। पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई और अब मामले की जांच में जुट गई है।

मार दी गोली, लूट का विरोध करना महंगा पड़ा व्यापारी को

एटा जिले में बैंक से 20 हजार रुपये निकाल कर कचहरी की ओर जा रहे वकील से दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर 20 हजार रुपये लूट लिए। ताज्जुब की बात तो ये है कि ये घटना थाना कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित जिलाधिकारी आवास के मुख्य गेट के सामने हुई है। अधिवक्ता जिलाधिकारी आवास के मुख्य गेट के सामने बने स्पीड ब्रेकर पर केनरा बैंक की मुख्य शाखा से वो पैसे निकाल कर ले जा रहे थे, लेकिन कुछ युवा बदमाशों ने तमंचे की नोक पर जेब में रखे सभी पैसे उनसे लूट लिए और खुले आम तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

दिनदहाड़े घटी लूट की इस घटना से पुलिस महकमे व अधिकारियों में हड़कंप मच गया। किंतु बदमाश कानून व्यवस्था व मुख्यालय स्थित लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: पीपीई किट्स पर अस्पतालों को राज्य सरकार उपलब्ध कराएगी 50 प्रतिशत सब्सिडी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story