प्यार में फंसी 'राष्ट्रीय खिलाड़ी' का प्रेमी और साथी ने किया रेप

अल्पसंख्यक समुदाय के युवक से प्यार करना एक राष्ट्रीय खिलाड़ी को भारी ही नही, बल्कि इतना कष्टदायक और दर्दनाक असर पड़ेगा, जो उसने कभी सोचा भी था। प्यार के लिए घर-परिवार तक युवती ने छोड़ दिया। माता-पिता का लाड-प्यार उस युवक के लिए भूल गयी, जिसने उसकी जिंदगी बद से बदतर कर दी।

Vidushi Mishra
Published on: 26 Jun 2019 7:56 AM GMT
प्यार में फंसी राष्ट्रीय खिलाड़ी का प्रेमी और साथी ने किया रेप
X
national player gangrape

नई दिल्ली : अल्पसंख्यक समुदाय के युवक से प्यार करना एक राष्ट्रीय खिलाड़ी को भारी ही नही, बल्कि इतना कष्टदायक और दर्दनाक असर पड़ेगा, जो उसने कभी सोचा भी था। प्यार के लिए घर-परिवार तक युवती ने छोड़ दिया। माता-पिता का लाड-प्यार उस युवक के लिए भूल गयी, जिसने उसकी जिंदगी बद से बदतर कर दी।

राष्ट्रीय खिलाड़ी आज धूमिल हो मिट्टी में मिलने को चलीं....

प्यार में पड़ी युवती को अपनी जिंदगी से बहुत तमन्नाएं थी, पर किसे पता था कि ये तमन्नाएं सिर्फ क्षणभर के लिए ही थी। साकार होने के लिए नहीं। परिवार के विरोध के बावजूद गैर समुदाय के युवक के प्यार के जाल में फंसी राष्ट्रीय खिलाड़ी युवती को घर छोड़ना अब भारी पड़ रहा है। युवती संग प्रेमी व उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया और दूसरी जगह बेचने तक की साजिश रची गई।

मंगलवार को प्रेमी संग शादी की खबर पर पहुंची पुलिस ने उसे बरामद कर महिला थाने भेज दिया। उसे बेचने की साजिश रचने वाली महिला को भी हिरासत में ले लिया। वहीं उसका प्रेमी और दोस्त गायब हो गए। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी देखें... चाणक्य की ये कुटनीतिज्ञ बातेें जो जीवन के हर मोड़ पर आ सकती हैं आपके काम

जाने पूरा मामला....

थाना गांधी पार्क क्षेत्र निवासी एक खिलाड़ी युवती के घर में गैर समुदाय के युवक मोहसिन उर्फ बिलाल निवासी पटवारी नगला का आना जाना था। युवक उसकी मां का उपचार करने के लिए घर में आता था। इस दौरान मोहसिन और युवती के प्रेम संबंध हो गए। इसी बीच मां की मौत के बाद युवती मोहसिन संग बाहर भी आने-जाने लगी।

पिता ने विरोध किया तो घर में झगड़े बढ़ गए और बात थाने तक पहुंची। कुछ माह पहले युवती मर्जी से पुलिस को लिखित में यह देकर गई कि अपनी मर्जी से कहीं भी जाएगी। इसके बाद वह मोहसिन संग चली गई। अब युवती का आरोप है कि मोहसिन और उसे दोस्त जलाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। तीन माह साथ रखने के बाद उसको गांधी पार्क निवासी महिला कमलेश के पास छोड़ दिया।

वहां उसे बेचने की कोशिश की गई तो वहां से वह भागकर अपनी एक दोस्त के पास रहने चली गई। फिर मोहसिन ने उसे डरा धमका कर अपने पास बुला लिया और मंगलवार को मोहसिन संग उसका जबरन निकाह कराया जा रहा था।

यह भी देखें... नशे के आदी ये बॉलीवुड कलाकार, जो एक- एक दिन में पी डालते हैं लाखों की शराब

इसी बीच खबर पूर्व मेयर शकुंतला भारती, मानव महाजन आदि तक पहुंच गई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। खबर पर पहुंची पुलिस ने युवती को बरामद कर उसे बेचने की साजिश रचने वाली कमलेश को भी गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी व उसका दोस्त गायब हो गए। महिला थाने पहुंचे भाजपाइयों ने युवती से बात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की आवाज उठाई।

पुलिस ने दबिश भी दी, मगर कोई आरोपी पुलिस को नहीं मिला। इंस्पेक्टर गांधी पार्क धीरेंद्र मोहन के अनुसार मामले में अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story