×

अधिकारी ने नवीन मंडी का किया औचक निरिक्षण, सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने का दिया निर्देश

वैश्विक महामारी कोरोना के नियंत्रण के लिए जनपद के नोडल अधिकारी बनाए गए प्रमुख सचिव सिंचाई वेंकटेश ने आज दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी का निरीक्षण वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ किया।

Ashiki
Published on: 30 April 2020 4:55 PM GMT
अधिकारी ने नवीन मंडी का किया औचक निरिक्षण, सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने का दिया निर्देश
X

मेरठ: वैश्विक महामारी कोरोना के नियंत्रण के लिए जनपद के नोडल अधिकारी बनाए गए प्रमुख सचिव सिंचाई वेंकटेश ने आज दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी का निरीक्षण वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ किया। उन्होंने कहा कि मंडी में भीड़ कम से कम हो तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित कराया जाए। उन्होंने मंडी में सैनिटाइजेशन, थर्मल स्कैनिंग व हाथ धोने की व्यवस्था होने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

ये पढ़ें: BJP का ममता सरकार पर कोरोना के शवों को ठिकाने लगाने का आरोप, शेयर किया वीडियो

वहीं प्रमुख सचिव सिंचाई टी वेंकटेश आज दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी में अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार जिलाधिकारी अनिल ढींगरा व अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पहुंचे उन्होंने मंडी का निरीक्षण किया तथा कहा कि मंडी में भीड़ कम से कम हो तथा वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा विभिन्न विक्रेताओं को जो कार्ड जारी किए गए हैं उन्हीं को मंडी में प्रवेश दिया जाए।

ये पढ़ें: BJP का ममता सरकार पर कोरोना के शवों को ठिकाने लगाने का आरोप, शेयर किया वीडियो

वहीं जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने बताया कि दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी में फल मंडी सब्जी मंडी व खाद्यान्न मंडी संचालित है। उन्होंने बताया कि फल मंडी व सब्जी मंडी का समय रात 12 बजे से अगले दिन प्रातः 7 बजे तक का है और खाद्यान्न मंडी का समय सुबह 7 बजे से सुबह 10 बजे तक का है उन्होंने बताया कि फल मंडी में विक्रेताओं को हरा रंग का कार्ड /पास दिया गया है सब्जी मंडी के लिए गुलाबी रंग का कार्ड/ पास दिया गया है तथा खाद्यान्न मंडी के लिए पीले रंग का कार्ड /पास दिया गया है। उन्होंने बताया कि गली मोहल्लों में ठेलों में फल व सब्जी बेचने वाले विक्रेताओं को गुलाबी व हरे रंग का कार्ड/ पास दिया गया है।

ये पढ़ें: प्रयागराज: धूमनगंज थाना में 22 साल के लड़के ने खुद को मारी गोली, मानसिक हालत ठीक नही

उन्होंने बताया कि कार्ड धारकों के अतिरिक्त अन्य व्यक्तियों के लिए मंडी में प्रवेश पूर्णता निषेध है उन्होंने बताया कि नवीन मंडी में सब्जी मंडी के व्यापारियों का प्रवेश गेट नंबर 1 से होता है तथा निकासी गेट नंबर 2 से कराई जाती है।

रिपोर्ट : सादिक खान मेरठ

ये पढ़ें: शिक्षामंत्री ने सिद्धार्थनगर के BSA के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई, तत्काल हटाने का निर्देश

Ashiki

Ashiki

Next Story