×

BJP का ममता सरकार पर कोरोना के शवों को ठिकाने लगाने का आरोप, शेयर किया वीडियो

पश्चिम बंगाल में कोरोना महामारी पर जमकर सियासत हो रही है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने ममता सरकार पर निशाना साधा है और गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी ने ट्विवटर पर एक वीडियो शेयर किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 April 2020 4:35 PM GMT
BJP का ममता सरकार पर कोरोना के शवों को ठिकाने लगाने का आरोप, शेयर किया वीडियो
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोरोना महामारी पर जमकर सियासत हो रही है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने ममता सरकार पर निशाना साधा है और गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी ने ट्विवटर पर एक वीडियो शेयर किया है और आरोप लगाया है कि राज्य में कोरोना से मरे एक और शख्स के शव का रात के अंधेरे में चोरी-छिपे अंतिम संस्कार की कोशिश की जा रही है और यह विश्वास से परे है।

बंगाल बीजेपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि यह विश्वास से परे है! बीजेपी ने कहा है कि एक और कोरोना पॉजिटिव डेड बॉडी का आधी रात को निस्तारण की कोशिश की गई। इस बार बैरकपुर में स्थानीय लोगों ने विरोध किया! ममता का प्रशासन ऐसे गुप्त तरीकों का सहारा क्यों ले रही है? क्या कुछ छिपाने की कोशिश की हो रही है?'

यह भी पढ़ें...अब एक राज्य से दूसरे राज्य में सामान ले जाना आसान, सरकार ने लिया ये फैसला

तो वहीं पश्चिम बंगाल की ममता सरकार कोरोना वायरस को लेकर अलग तरह से आंकड़े जारी कर रही है। बंगाल में कोरोना से पीड़ित अब तक 105 लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन राज्य सरकार की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक इनमें से 33 की मौत कोरोना की वजह से हुई जबकि शेष 72 कोरोना पीड़ितों की मौत किसी अन्य बीमारी की वजह से हुई।



कोरोना वायरस पर पहले से ही केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल की ममता के बीच जंग चल रही है। राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर केंद्र की ओर से भेजी गई केंद्रीय मेडिकल टीम को सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें...ऋषि कपूर के निधन से दुखी स्मृति ईरानी, 2014 की इस बात का किया जिक्र

इसके बाद ममता सरकार ने राज्य में भेजी गई रैपिड टेस्टिंग किट पर सवाल खड़े किए थे और उन्हें लौटा दिया। लेकिन बाद में क्रेंद की ओर से रैपिड टेस्टिंग किट का इस्तेमाल नहीं करने के निर्देश जारी किए गए।

यह भी पढ़ें...VTM किट की देश को जरूरत: बढ़ती जा रही डिमांड, यूपी ने दिया बड़ा आर्डर

ममता का बीजेपी पर निशाना

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को बीजेपी पर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे थे कि मरीजों के लिए बिस्तर नहीं थे। यह सच नहीं है। अकेले कोलकाता में 790 बेड हैं। हमारे पास कुल 14 लैब हैं, लेकिन बीजेपी सियासत कर रही है, लेकिन ये राजनीति करने का वक्त नहीं है। आपके स्वच्छ भारत के नेता कहां हैं? बाहर आओ और फर्जी खबर फैलाने के बजाय सड़कों को साफ करो।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story