×

सोनभद्र: शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया रेप, दलित किशोरी ने कोर्ट से मांगा न्याय

पीड़ित किशोरी की मां ने बताया कि पिछले वर्ष मार्च माह में लॉकडाउन के दौरान सिपाही अभिषेक गिरी कई बार उसके घर आया और उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

Dharmendra kumar
Published on: 31 Jan 2021 6:00 AM GMT
सोनभद्र: शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया रेप, दलित किशोरी ने कोर्ट से मांगा न्याय
X
सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मकरीबारी गांव निवासी एक दलित किशोरी ने एक सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

सोनभद्र: सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मकरीबारी गांव निवासी एक दलित किशोरी ने एक सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। किशोरी ने शनिवार को अपनी मां के साथ कोर्ट की शरण में पहुंची और कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की।

पीड़ित किशोरी की मां का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान चेरुई चौकी पर तैनात सिपाही अभिषेक गिरी ने शादी का झांसा देकर लगभग कई महीनों तक उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद सिपाही ने शादी से इंकार कर दिया। यह भी पता चला कि उक्त सिपाही शादीशुदा है और वर्तमान में सोनभद्र के डाला चौकी में तैनात है।

पीड़ित किशोरी की मां ने बताया कि पिछले वर्ष मार्च माह में लॉकडाउन के दौरान सिपाही अभिषेक गिरी कई बार उसके घर आया और उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद परिजनों ने शादी के लिए दबाव बनाया तो सिपाही ने अपने शादीशुदा होने की बात कह कर शादी से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें...ठंड का कहर: मौसम विभाग ने किया अलर्ट, ऐसा है यूपी के जिलों का हाल

इसके बाद पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर गुहार लगाई, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद वह शनिवार को न्यायालय की शरण में पहुंची जहां पीड़िता की मां ने कोर्ट से 156( 3 )के तहत मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें...इस साल अपना पांचवा बजट पेश करेगी योगी सरकार, जानिए क्या होगा खास

मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं है: एडिशनल एसपी

एडिशनल एसपी ओमप्रकाश सिंह को जब इस मामले की जानकारी दी गई तो उन्होंने बताया कि यह मामला हमारे संज्ञान में नहीं है। उनका कहना था कि जब मामला कोर्ट में है तो न्यायालय से जो भी निर्देश प्राप्त होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। मामले के संबंध में उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

रिपोर्ट: ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story