×

लूट की वारदात में बदमाशों ने ग्रामीण को मारी गोली, मौके पर युवक की मौत

बरेली के थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव जनक जागीर में बदमाशों ने आधी रात के बाद गांव में घुसकर लूट की घटना को अंजाम देते हुए चार घरों को अपना टारगेट बनाया तीन घरों में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम तो दे दिया लेकिन  चौथे घर में घुसते समय उनकी आहट से घर के लोग जाग गए और बदमाशों का विरोध करने लगे बदमाश जैसे ही घर से निकल कर बाहर आए ग्रामीणों ने उनका पीछा किया।

SK Gautam
Published on: 2 Jun 2019 11:48 AM GMT
लूट की वारदात में बदमाशों ने ग्रामीण को मारी गोली, मौके पर युवक की मौत
X

बरेली: लूट की वारदात को अंजाम देने आये बदमाशों ने लूट के साथ ही अंधाधुंध फायरिंग भी की जिसमें एक ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया। घायल को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया। मृतक ग्रामीण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बरेली के थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव जनक जागीर में बदमाशों ने आधी रात के बाद गांव में घुसकर लूट की घटना को अंजाम देते हुए चार घरों को अपना टारगेट बनाया तीन घरों में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम तो दे दिया लेकिन चौथे घर में घुसते समय उनकी आहट से घर के लोग जाग गए और बदमाशों का विरोध करने लगे बदमाश जैसे ही घर से निकल कर बाहर आए ग्रामीणों ने उनका पीछा किया।

ये भी देखें : कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य हुए सड़क हादसे के शिकार

ग्रामीणों के मुताबिक बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से एक ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। गांव में घुसे बदमाशों की संख्या 3 बताई जा रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक दिनेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेज दिया है।

ये भी देखें : महिंद्रा ला रही है कई दमदार SUV, जानिए इनकी खासियत

पुलिस का कहना है कि घटना आधी रात के बाद की है गांव में लूट के इरादे से आए लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बहुत जल्द ही इनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। और जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि भोजीपुरा के जनकपुरी गांव में बदमाशों ने तीन घरो में लूट की घटना को अंजाम दिया और जब वह चौथे घर में घुसे तो विरोध करने पर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी जिसमे युवक की मौत हो गई जबकि युवक के पिता का अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story