×

अजीत सिंह हत्याकांड: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, घायल हुए शूटर की हुई पहचान

अजीत सिंह की हत्या में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम सामने आने के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई को पुख्ता करने में जुट गई है। आपको बता दें कि इसी के तहत मंगलवार को सुल्तानपुर के डॉ एके के खिलाफ कोर्ट में भी बयान दर्ज कर दिया गया है।

Shraddha Khare
Published on: 20 Jan 2021 9:46 AM GMT
अजीत सिंह हत्याकांड: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, घायल हुए शूटर की हुई पहचान
X
अजीत सिंह हत्याकांड: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, घायल हुए शूटर की हुई पहचान photos (social media)

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड में हुए अजीत सिंह हत्याकांड के दौरान घायल हुए शूटर की पहचान हो गई है। आपको बता दें कि घायल शूटर अलीगढ़ का राजेश तोमर है। वह बाघपत के सुनील राठी गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि 6 जनवरी को हुए इस हत्याकांड में शूटर राजेश अजीत सिंह की गोली से घायल हो गया था। जिसका पूर्व सांसद धनंजय सिंह के कहने पर डॉ एके सिंह ने इलाज करवाया था।

धनंजय सिंह की बढ़ सकती है मुश्किलें

अजीत सिंह की हत्या में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम सामने आने के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई को पुख्ता करने में जुट गई है। आपको बता दें कि इसी के तहत मंगलवार को सुल्तानपुर के डॉ एके के खिलाफ कोर्ट में भी बयान दर्ज कर दिया गया है। कोर्ट में बयान दर्ज करने के बाद धनंजय सिंह कि मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि हत्या में नामजद ध्रुव सिंह और अखंड प्रताप सिंह को बी वारंट पर लाने की तैयारी हो गई है। कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद विभूतिखंड पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

कमिश्नरेट पुलिस धनंजय सिंह को नोटिस भेजने की तैयारी

डॉ एके सिंह ने कोर्ट को दिए गए बयान में वही बाते दोहराई है जो उन्होंने विभूतिखंड पुलिस से कही थी। डॉ ने पुलिस को बताया था कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह के कहने पर 6 जनवरी की रात करीब दो बजे उन्हें फोन करके एक घायल का उपचार करने को कहा था। उनके इसी बयान के आधार पर कमिश्नरेट पुलिस धनंजय सिंह को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने के लिए तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: कानपुर देहात: बीजेपी ने शुरू की पंचायत चुनाव की तैयारी, अभियान किया शुरू

ajit singhAjit-Singh murder

अजीत हत्याकांड में डॉ एके सिंह का बयान

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी तक अजीत हत्याकांड में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम अभी खुलकर सामने नहीं आया था लेकिन विवेचना जिस ओर जा रही है उससे पुलिस भी अपनी कार्रवाई के सारे आधार तैयार कर रही है। आपको बता दें कि डॉ एके सिंह के कोर्ट में बयान दर्ज होने से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें…SC की दो टूक, दिल्ली में कौन आएगा, तय करे पुलिस, किसान संगठनों में पड़ी फूट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story