×

अस्पताल में रेप! CEO पर दुष्कर्म का आरोप, कोल्ड ड्रिंक पिलाकर लूटी इज्जत

जांच में जो भी सच सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई को आगे बढ़ाया जायेगा। इन सब मामलों का अस्पताल से कोई लेना-देना नहीं हैं। F.i.r. मैं खुद पीड़िता ने घर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया ह। जांच में स्थिति भी साफ हो जाएगी।

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 6:06 AM GMT
अस्पताल में रेप! CEO पर दुष्कर्म का आरोप, कोल्ड ड्रिंक पिलाकर लूटी इज्जत
X
अस्पताल में रेप! CEO पर दुष्कर्म का आरोप, कोल्ड ड्रिंक पिलाकर लूटी इज्जत

नई दिल्ली: मुरादाबाद के ब्राइट स्टार हॉस्पिटल के सीईओ डॉक्टर श्रीधर के ऊपर एक युवती ने रेप केस दर्ज किया है। पीड़िता का कहना है कि डॉक्टर ने उसे घर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाया। जब युवती ने इस बात की शिकायत की तो अस्पताल के हेड ने उसे नौकरी से निकालने की धमकी दी। फिलहाल इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। यह मामला मुरादाबाद की मझोला थाना इलाके का है।

कोल्ड ड्रिंक में पिलाई दवा

पीड़िता ने बताया कि वह एक बच्चे की मां है। पति से तलाक हो चुका है आगे बताती है कि नया मुरादाबाद में स्थित ब्राइट स्टार हॉस्पिटल में ओपीडी असिस्टेंट के पद पर काम करती है। युवती का यह आरोप है कि अस्पताल के सीईओ ने उसे घर बुलाया था। घर पहुंचने के बाद उसने देखा कि पहले से ही एक व्यक्ति मौजूद था। श्रीधर ने बातचीत के दौरान कोल्ड ड्रिंक पिलाई कोल्ड ड्रिंकदुष्कर्म करने का आरोप लगाया ह। जांच में स्थिति भी साफ हो जाएगी। पीते ही युवती बेहोश होने लगी। और जब उसे होश आया तो अपने आप को हॉस्पिटल में पाया बेड से बधा हुआ पाया।

muradabaad

ये भी पढ़ें : जिलों में आज से जाएंगे योगी सरकार के नोडल अफसर, धान खरीद का जानेंगे हाल

पैसे लेकर मामले को करे रफा- दफा

ये सब देख उसे समझने में देरी नहीं लगी की उसके साथ बलात्कार हुआ हैं। यह मामला मुरादाबाद की मझोला थाना इलाके का है। इसके बाद वहां के सीईओ ने उसे परेशान शुरू करना शुरू कर दिया काम की सैलरी रोक दी गई साथ ही सही तरह से उसे परेशान किया गया। डॉक्टर श्रीधर ने यह अफवाह फैला दी कि उसने युवती को समझौते के तौर पर 1000000 रूपये दिए हैं। पुलिस ने डॉक्टर श्रीधर के के खिलाफ दुष्कर्म की आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें…रायबरेली में डिप्टी CM: सोनिया गांधी पर बोला हमला, कई परियोजनाओं की शुरुआत

F.i.r. पर जाँच शुरू

पीड़ित युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। और मामले की जांच शुरू कर दी गई हैं। जांच में जो भी सच सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई को आगे बढ़ाया जायेगा। इन सब मामलों का अस्पताल से कोई लेना-देना नहीं हैं। F.i.r. मैं खुद पीड़िता ने घर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया ह। जांच में स्थिति भी साफ हो जाएगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story