युवकों पर युवती से छेड़खानी का आरोप, गांव वालों ने पीट-पीट कर किया ये हाल

यूपी के बलिया जिले में मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में आए तीन युवकों को पकड़कर जमकर पीटने के बाद उनका सिर मुंडवा दिया गया। उन पर आरोप था कि उन्होंने शौच के लिए घर से निकली गांव की लड़की के साथ छेड़खानी की है।

बलिया: यूपी के बलिया जिले में मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में आए तीन युवकों को पकड़कर जमकर पीटने के बाद उनका सिर मुंडवा दिया गया। उन पर आरोप था कि उन्होंने शौच के लिए घर से निकली गांव की लड़की के साथ छेड़खानी की है। मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया और अपने साथ थाने ले आई। आज शुक्रवार को इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर खुुब सरगर्मी बना रहा।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट को लेकर विपक्ष की बैठक खत्म, मोदी सरकार के सामने रखी 11 मांगें

घटना की जानकारी होते ही गांव के लोग काफी संख्या मे एकत्रित हो गए और बाद में लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर तीनों युवक विकास सिंह पुत्र राजेश सिंह, राजीव प्रसाद गोंड पुत्र राजकुमार गोंड निवासी मानिकपुर एवं ननिहाल में रह रहे सुनील कुमार सिंह पुत्र कामेश्वर सिंह निवासी मानिकपुर थाना मनियर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में युवकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है, जिसमें दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने मायावती को घेरा, ‘BJP को करती है डिफेंड, दलित हमलों पर नहीं खुलता मुंह’

इस बाबत मनियर थाने पर दी तहरीर में युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि पुत्री खेत में शौच करने गई थी। उसे अकेला देखकर रोड पर दौड़ लगा रहे तीनों युवक छेड़खानी करने लगे। लड़की के शोरगुल मचाने पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए तथा तीनों को पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया।

युवकों के अभिभावकों की तरफ से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि तीनों सुबह रोड पर दौड़ लगा रहे थे। तभी संबंधित गांव के लोगों ने अचानक उन्हें पकड़ लिया और घसीट कर गांव में ले गए। वहां उन्हें जमकर मारा-पीटा गया और बाल मुंडवा कर सरे बाजार अपमानित किया गया। इनकी तहरीर में गांव के कुछ लोगों का नाम दिया गया था, जिसके आधार पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: काबिले तारीफ: ईद से पहले समाज सेवी ने शोरूम के 40 लाख के कपड़े किये दान

इस मामले मे पुलिस उपाधीक्षक दीपचंद्र ने मीडिया को बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को न्यायालय भेज दिया गया। युवकों के परिजनों की तहरीर के आधार पर मारने-पीटने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्ट: शीतल प्रसाद गुप्त ब्यूरो

ये भी पढ़ें: अदा हुई अलविदा की नमाज, शहर में सुरक्षा का जिलाधिकारी ने लिया जायजा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App