पांच किलो चांदी के साथ चोर गिरफ्तार, दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार

यूपी के शाहजहांपुर पुलिस ने शातिर चोर गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस को चकमा देकर दो चोर मौके से फरार हो गए।गिरफ्तार चोर ने अपने गैंग के साथ सर्राफा की दुकान से सोना चांदी की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने गिरफ्तार चोर के पास से पांच किलो चांदी समेत तमंचा बरामद किया है। पुलिस फरार दोनो चोर की तलाश मे जुट गई है।

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर पुलिस ने शातिर चोर गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया है। पुलिस को चकमा देकर दो चोर मौके से फरार हो गए।गिरफ्तार चोर ने अपने गैंग के साथ सर्राफा की दुकान से सोना चांदी की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने गिरफ्तार चोर के पास से पांच किलो चांदी समेत तमंचा बरामद किया है। पुलिस फरार दोनो चोर की तलाश मे जुट गई है।

ये भी देंखे:बार काउंसिल अध्यक्ष की हत्या के बाद जागी यहां की पुलिस, चला चेकिंग अभियान

घटना थाना रोजा के मुकर्रुमपुर गांव मे 18 दिन पहले सर्राफा की दुकान से चोरी हुइ थी। चोर सर्राफा की दुकान से पांच किलो चांदी और सोना चुरा ले गए थे। उसके बाद ये गैंग इलाके मे सक्रिय हो गया था। उसके बाद तमाम चोरी की घटनाएँ हुइ। जो पुलिस के लिए सिर दर्द बन गई थी। तभी बीती रात पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। मुखबिर से सूचना मिली की संदिग्ध युवक इलाके मे घूम रहा है। पुलिस ने घेराबंदी की और उसके बाद पुलिस ने खीरी के रहने वाले बिहारी पुत्र नन्दलाल को गिरफ्तार किया। उनके दो साथी मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार चोर के पास से पांच किलो चांदी बरामद की है। जिसकी कीमत लाखो मे बताई जा रही है। पुलिस ने चोर के पास से अवैध तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए है। फिलहाल पुलिस फरार दोनो चोरों की तलाश मे जुट गई है।

ये भी देंखे:शाहजहांपुर: डीएम संभालेंगे कमान, तीन दिन बाद मनाया जाएगा सड़क सुरक्षा सप्ताह

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। चोर के पास से सर्राफा की दुकान से चुराए गए पांच किलो चांदी भी बरामद की है। चोर दो साथी फरार हो गए। जिनकी तलाश मे पुलिस जुट गई है।