पुलिस थाने के पास हुई रेप की वारदात, डीजे की आड़ में इस तरह दिया घटना का अंजाम

यूपी के हमीरपुर जिले में एक दबंग ने पुलिस थाने के पास ही शादी समारोह में डीजे पर डांस कर रही 13 साल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया…

Published by Deepak Raj Published: March 2, 2020 | 8:34 pm
Modified: March 2, 2020 | 8:36 pm

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले में एक दबंग ने पुलिस थाने के पास ही शादी समारोह में डीजे पर डांस कर रही 13 साल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी 7वीं में पढ़ने वाली इस छात्रा को मैरिज हॉल के पीछे ले गया जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें-लोकसभा में सांसदों के बीच जमकर धक्का-मुक्की, एक-दूसरे पर लगाए ये गंभीर आरोप

यही नहीं बाद में आरोपी ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार भी हो गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिये भेज दिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

खेत में ले जाकर बलात्कार किया

हमीरपुर जिले के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सुमेरपुर थाने के पास बने एक मैरिज हाल में रविवार रात शादी समारोह चल रहा था जिसमें कक्षा सात में पढ़ने वाली छात्रा भी डीजे की धुन में डांस कर रही थी। तभी इलाके का अधेड़ उम्र का दबंग उसको टॉफी दिलाने के बहाने मैरिज हॉल के पीछे ले गया और खेत में ले जाकर उसका बलात्कार किया।

इसके बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता ने वापस मैरिज हाल पहुंच कर अपनी मां को हैवानियत की दास्तां बताई। तब मां पीड़िता को लेकर थाना सुमेरपुर पहुंची और आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिये भेज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-अयोध्या विवाद पर उद्धव का वार! फैसले का श्रेय नहीं ले सकती भाजपा

आप को बता दें की डीजे की आवाज के कारण आरोपी ये काम करने में सफल हो पाया। क्योंकि  नाबालिग छात्रा के किसी  प्रकार की आवाज किसी को सुनाई नहीं दी होगी। जिसकी आड़ में वो इस विभत्स घटना का अंजाम देने में सफल हो पाया।