UP: कृषि मंत्री का बेटा बनकर SP पर बना रहा था दबाव, हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने योगी सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के बेटे के नाम से फोन कर लगातार पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों पर दबाव बना रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है।

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने योगी सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के बेटे के नाम से फोन कर लगातार पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों पर दबाव बना रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है।

पकड़ा गया युवक मारपीट के एक मामले में पुलिस अधीक्षक के सीयूजी नंबर पर फोन कर अनैतिक कार्य के लिए दबाव बना रहा था। यूपी के देवरिया जिले से मंगलवार को पुलिस की विशेष टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें…दिग्विजय ने PM मोदी पर कसा तंज, बोले- मोदी सरकार में बढ़े आतंकी हमले

एएसपी शिष्यपाल के मुताबिक, बीते सप्ताह पुलिस अधीक्षक के सीयूजी नंबर पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के बेटे सुब्रत शाही के नाम से एक युवक बार-बार फोन कर एक मारपीट के मामले में गिरफ्तारी को लेकर दबाव बना रहा था।

फोन पर युवक के बातचीत करने के तरीके को लेकर पुलिस अधीक्षक को शंका हुई। उन्होंने मामले की जांच सर्विलांस सेल को सौंपी और मंत्री के बेटे से भी इस मामले में जानकारी ली। मंत्री के बेटे द्वारा बातचीत को लेकर अनभिज्ञता जाहिर करने पर पुलिस की आशंका सच साबित हुई।

यह भी पढ़ें…जागते रहो! चैन से सो रहे हैं तो जाग जाईये, यूपी पुलिस का ये सायरन सोने नहीं देगा

पुलिस की सर्विलांस एवं विशेष टीम ने फोन किए जाने वाले मोबाइल नंबरों की जांच के बाद आरोपी को पकड़ लिया।

पकड़े गए शख्स की पहचान सुनील कुमार यादव पुत्र राम प्यारे निवासी-कुकुरघाटी थाना, खामपार के रूप में हुई। पुलिस ने धारा-417, 419 के तहत गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।