×

आइसोलेशन वार्ड में लड़की समेत तीन कोरोना संदिग्ध मरीजों की मौत, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के मेरठ मेडिकल अस्पताल के कोरोना आईसोलेशन वार्ड में भर्ती तीन संदिग्ध मरीजों की शनिवार को मौत हो गई। इन मरीजों में दो की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि केसरगंज निवासी 66 साल के मृतक की रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव आई है।

Dharmendra kumar
Published on: 26 April 2020 6:52 AM GMT
आइसोलेशन वार्ड में लड़की समेत तीन कोरोना संदिग्ध मरीजों की मौत, मचा हड़कंप
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ मेडिकल अस्पताल के कोरोना आईसोलेशन वार्ड में भर्ती तीन संदिग्ध मरीजों की शनिवार को मौत हो गई। इन मरीजों में दो की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि केसरगंज निवासी 66 साल के मृतक की रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव आई है। इसी के साथ कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या पांच हो गई है। एक दिन में तीन मौत होने से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मचा है।

मेडिकल अस्पताल के कोविड-19 संदिग्ध आईसोलशन वार्ड में केसरगंज दाल मंडी के रहने वाले 66 वर्षीय मरीज को भर्ती कराया गया था। इनकी हालत लगातार बिगड़ रही थी। शनिवार शाम करीब 5:00 बजे इनकी मृत्यु हो गई। इनकी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट आज सुबह पॉजिटिव आई है।

यह भी पढ़ें...मौलाना साद यूट्यूब चैनल पर देता था भड़काऊ भाषण? अगर सच निकला तो…

मृतक के भांजे राजन सिंघल का शाम को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि कोरोना जैसे लक्षण होने के बावजूद मेडिकल कॉलेज में उन्हें भर्ती करने में आनाकानी की गई। वहीं वार्ड में भर्ती रफीक एवं अहोना की देर शाम मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन का कहना है इन दोनों की रिपोर्ट शनिवार देर शाम आ गई है। इन दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

यह भी पढ़ें...दूल्हा-दुल्हन ने तोड़ा लॉकडाउन: शादी करके आजमगढ़ से पहुंचे राजस्थान, मचा हड़कंप

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.आर.सी गुप्ता ने कोरोना संदिग्ध आईसोलेशन वार्ड में शनिवार को तीन मरीजों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि इसमें एक लड़की और युवक की रिपोर्ट निगेटिव है। जबकि एक मरीज केसरगंज के रहने वाले सीनियर 66 वर्षीय मरीज की रिपोर्ट आज सुबह पॉजिटिव आई है। मृतक के परिजनों के लपरवाही के आरोपों पर प्राचार्य ने कहा कि हमारी तरफ से कोई लापरवाही नही हुई है। प्राचार्य डा. आरसी गुप्‍ता ने बताया कि 134 सैंपलों की जांच की गई। जहां सभी रिपोर्ट निगेटिव रही। कहा कि अगर ऐसे की मामले सामने आते रहेंगे तो मेरठ बहुत जल्‍द कोरोना से मुक्‍त हो सकता है।

यह भी पढ़ें...कोरोना संकट: योगी सरकार ने बनाया ये बड़ा प्लान, 15 लाख लोगों को देगी रोजगार

बता दें कि शुक्रवार की रात को आई रिपोर्ट में इमलियान निवासी एक गर्भवती महिला सहित तीन लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। मेरठ में संक्रमितों की संख्या 89 हो गई है।

रिपोर्ट: सुशील कुमार

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story