×

IPS Transfer in UP: यूपी में तीन आईपीएस अधिकारियों के तबादले, यहां देखें सभी के नाम

IPS Transfer in UP: यूपी में जिन तीन आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। उनमें सतीश गणेश, एस के भगत और रवि जोसेफ लोक्कु शामिल हैं।

Jugul Kishor
Published on: 14 March 2023 10:18 AM GMT (Updated on: 14 March 2023 10:20 AM GMT)
IPS Transfer in UP: यूपी में तीन आईपीएस अधिकारियों के तबादले, यहां देखें सभी के नाम
X

IPS Transfer in UP: उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में तबादलों का सिलसिला जारी है। योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के तीन आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। जिन तीन आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। उनमें सतीश गणेश, एस के भगत और रवि जोसेफ लोक्कु शामिल हैं।

योगी सरकार द्वारा जारी की गयी सूची के मुताबिक सतीश गणेश ADG PTS मुरादाबाद बनाए गए हैं। एस के भगत को ADG GRP का अतिरिक्त प्रभार की जिम्मेदारी दी गयी है। वहीं रवि जोसेफ लोक्कु ADG PTS मुरादाबाद के अतिरिक्त प्रभार से अवमुक्त किये गये हैं।

11 मार्च को 8 IPS के हुए थे तबादले

यूपी में 11 मार्च को योगी सरकार ने 8 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किये थे। लंबे समय से लखनऊ कमिश्नरेट में अपर पुलिस महानिदेश कानून व्यवस्था के पद पर कार्यरत पीयूष मोर्डिया को अपर महानिदेशक लखनऊ जोन बनाया गया। इसके साथ ही अन्य आईपीएस अधिकारियों के तबादल में देवीपाटन रेंज की डीआईजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल को लखनऊ कमिश्नरेट में संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था बनाया गया।

अयोध्या परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह को पुलिस उपमहानिरीक्षक देवी पाटन परिक्षेत्र गोंडा, वहीं मेरठ परिक्षेत्र के आईजी प्रवीण कुमार को अयोध्या परिक्षेत्र का आईजी बनाया गया है। आगरा परिक्षेत्र के आईजी नचिकेता झा को आईजी मेरठ परिक्षेत्र और अलीगढ़ परिक्षेत्र से दीपक कुमार को आईजी आगरा बनाया गया है। कानपुर कमिश्नरेट से अपर पुलिस आयुक्त एसआरए कुलकुर्णी को डीआईजी अलीगढ़ और एसआईटी मुख्यालय के डीआईजी अमित वर्मा को कानपुर कमिश्नरेट में अपर आयुक्त के पद पर भेजा गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story