×

UP में दर्दनाक हादसा: यमुना में तीन युवकों की डूबकर मौत, शव बरामद

यूपी-हरियाणा बार्डर पर कैराना यमुना ब्रिज पर नहाते समय तीन नाबालिग डूब गए। साइकिल और कपड़े किनारे मिलने पर शक होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 6:26 PM GMT
UP में दर्दनाक हादसा: यमुना में तीन युवकों की डूबकर मौत, शव बरामद
X

शामली: यूपी-हरियाणा बार्डर पर कैराना यमुना ब्रिज पर नहाते समय तीन नाबालिग डूब गए। साइकिल और कपड़े किनारे मिलने पर शक होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पीएसी और स्थानीय गोताखोरों ने काफी मशक्कत कर तीनों को बाहर निकाला, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस देर रात तक शवों की शिनात नहीं कर पाई थी। पुलिस ने आसपास के गांवों में भी खबर पहुंचाई है।

शनिवार की देर शाम कुछ लोगों यूपी-हरियाणा बार्डर पर कैराना कोतवाली की चौकी पुलिस को सूचना दी कि हरियाणा की तरफ घाट पर साइकिल खड़ी है और कुछ कपड़े हैं लेकिन साइकिल कपड़े किसके यह जानकारी नहीं है।

पुलिस ने तुरंत ही नहाते समय डूबने की आशंका जाहिर करते हुए स्थानीय गोताखोरों को बुलाया। साथ ही कैराना के एक स्कूल में ठहरी 44वीं बटालियन पीएसी बाढ़ राहत दल के गोताखोरों को जानकारी दी। इसके बाद पीएसी और स्थानीय गोताखोरों ने यमुना में काफी मशक्कत के बाद डूबे हुए तीन किशोरों को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें...अयोध्या पर बयान के बाद घर में ही घिरे PM ओली, सड़क पर उतरा नेपाली संत समाज

जांच करने पर पता चला कि उनकी मौत हो चुकी थी। एक किशोर की उम्र करीब 17 साल और अन्य दो की उम्र 12-13 के दरमियान रही होगी। वहीं जानकारी मिलने पर सीओ कैराना, तहसीलदार और कैराना कोतवाली प्रभारी भी पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें...मां-बेटी को ट्रैक्टर से कुचलने वाला दबंग गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

कपड़े चेक किए लेकिन उनकी शिनाख्त संबंधी को कागजात आदि बरामद नहीं हो सका। पुलिस ने हरियाणा पुलिस को सूचना देने के साथ ही यूपी के यमुना तटवर्ती गांवों में भी सूचना पहुंचाई लेकिन देर रात तक किसी के गुम होने या उक्त मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी।

सीओ प्रदीप कुमार का कहना है कि यमुना में नहाने आए तीन किशोरों की डूबने से मौत हुई है। तीनों शवों को गोताखोरों की मदद से बरामद कर लिया गया है लेकिन उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी।ॉ

यह भी पढ़ें...फोन टैपिंग मामला: गृह मंत्रालय ने राजस्थान सरकार से मांगी रिपोर्ट

मौके से एक साइकिल और किशोरों के कपड़े बरामद हुए हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि तीनों किशोर यूपी की तरफ या हरियाणा की तरफ के आसपास के किसी गांव से ही होंगे जो यमुना में नहाने आए थे और डूब गए। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर कर पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी कर ली है।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story