×

टाइगर श्रॉफ ने मैट्रिक्स जिम का किया उद्घाटन, देखने के लिए उमड़ी भीड़

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने एमएमए मैट्रिक्स जिम का उद्घाटन किया। इस मौके पर उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी मौजूद रही। टाइगर श्रॉफ मुंबई से फ्लाइट लेकर दिल्ली पहुंचे और फिर हेलिकॉप्टर से बरेली।

Harsh Pandey
Published on: 30 Oct 2019 11:52 AM GMT
टाइगर श्रॉफ ने मैट्रिक्स जिम का किया उद्घाटन, देखने के लिए उमड़ी भीड़
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने एमएमए मैट्रिक्स जिम का उद्घाटन किया। इस मौके पर उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी मौजूद रही। टाइगर श्रॉफ मुंबई से फ्लाइट लेकर दिल्ली पहुंचे और फिर हेलिकॉप्टर से बरेली। टाइगर श्रॉफ से सीधे बरेली एयर फोर्स स्टेशन से एकता नगर स्थित जिम पहुंचे। इसके बाद उन्होंने फीता काटकर जिम का उद्घाटन किया। लेकिन इस दौरान व्यवस्थाएं फेल रही।

यह भी पढ़ें. 250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

बताया जा रहा है कि पब्लिक टाइगर श्रॉफ के पहुंचने से पहले कॉन्फ्रेंस वाली जगह पर घुस गई। इस दौरान पुलिस और पब्लिक में जमकर धक्का मुक्की हुई।

इसके बाद पुलिस ने जैसे-तैसे टाइगर की प्रेस कॉन्फ्रेंस कराई, वहीं कई मीडिया कर्मी टाइगर श्रॉफ की ड्यूटी में तैनात बाउंसरों की वजह से प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं पहुंच सके।

यह भी पढ़ें. 10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

वहीं फिल्म अभिनेत्री दिशा पाटनी की पिता भी आज नई भूमिका में दिखे, वह भी भीड़ को कण्ट्रोल करते दिखाई दिए। वहीं पब्लिक में भी कुछ लोग टाइगर श्रॉफ के साथ सेल्फी लेने में सफल हो गए, लेकिन अधिकतर उनके फैन झलक पाकर संतुष्ट दिखाई दिए लेकिन कुछ में टिस इस बात की भी रही वह अपने फेवरेट कलाकार से इतने पास होते भी मुलाकात नहीं कर सके।

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले टाइगर को बरेली में जिम के उद्घाटन के लिए आना था, लेकिन चीन के राष्ट्रपति के दौरे के चलते टाइगर श्रॉफ के हेलीकॉपटर को बरेली में उतरने की अनुमति नहीं मिली थी।

यह भी पढ़ें. 250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

आपको बता दें कि इसके चलते टाइगर के साथ स्थानीय लोग भी निराश हुए थे। तब टाइगर ने जल्द बरेली आने के सम्बन्ध में माफी वाला वीडियो जारी किया था।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story