×

औरैया में कटे चालान: पुलिस ने चलाया अभियान, पकड़े गए 50 दोपहिया वाहन

यातायात व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने यातायात पुलिस को निर्देश देते हुए कहा कि बिना अवरोध हुए यातायात संचालित होना चाहिए।

Shraddha Khare
Published on: 9 March 2021 12:07 PM GMT
औरैया में कटे चालान: पुलिस ने चलाया अभियान, पकड़े गए 50 दोपहिया वाहन
X
औरैया में कटे चालान: पुलिस ने चलाया अभियान, पकड़े गए 50 दोपहिया वाहन

औरैया। यातायात को दुरुस्त बनाए रखने के लिए मंगलवार की शाम यातायात पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया। जिसके तहत पुलिस द्वारा नो पार्किंग में खड़े 22 ऑटो के चालान किए गए। इसके अलावा 50 बिना हेलमेट लगाए दो पहिया वाहन चालकों का चालान काटा गया। अभियान चलता देख झुंड बनाकर खड़े ऑटो चालकों में खलबली मच गई।

मंगलवार को यातायात पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया

यातायात व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने यातायात पुलिस को निर्देश देते हुए कहा कि बिना अवरोध हुए यातायात संचालित होना चाहिए। जिसके तहत मंगलवार को यातायात प्रभारी श्रवण कुमार तिवारी व उनकी टीम ने झुंड बनाकर खड़े ऑटो के चालान काटे। उन्होंने सुभाष चौराहे के आसपास बेतरतीब ढंग से ऑटो खड़े हुए पाए जाने पर उनका चालान काटा।

बिना हेलमेट के यात्रा कर रहे दोपहिया वाहनों के चालान काटे

इसके अलावा संजय गेट के समीप पहुंचकर कई ऑटो के चालान काटे। वही बिना हेलमेट के यात्रा कर रहे 50 दोपहिया वाहनों के चालान भी काटे गए। अभियान को चल रहा देख ऑटो चालकों में खलबली मच गई और वह यातायात पुलिस को देखकर वापस लौटते हुए नजर आए।

auraiya news

ये भी पढ़े.....मेरठ दीक्षांत समारोह: पहुंचे डिप्टी CM दिनेश शर्मा, सभी छात्रों से की ये अपील

यातायात प्रभारी ने ऑटो चालक का काटा चालान

वहीं यातायात प्रभारी ने एक ऑटो जिस पर लकड़ी का सामान लदा हुआ था का चालान काटा और उसे हिदायत दी कि यह ऑटो सवारी ढोने के लिए है न कि माल भाड़ा धोने के लिए।इस मौके पर यातायात पुलिस की टीम के सुरेश कुमार, सुरेंद्र कुमार, इस्तियाक खान, कायम सिंह, होम सिंह सहित पीआरडी के जवान मौजूद रहे।

रिपोर्ट : प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़े.....किसान की अजीब मांग: शामली में भैंसा चोरी पर बवाल, अब हो डीएनए टेस्ट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story