ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पसरा मातम

ट्रैफिक पुलिस में तैनात सिपाही उपेंद्र तोमर ने अपने ही घर में फांसी लगा अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली। पूरा मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के दयाल कॉलोनी का है।

सहारनपुर: ट्रैफिक पुलिस में तैनात सिपाही उपेंद्र तोमर ने अपने ही घर में फांसी लगा अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली। पूरा मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के दयाल कॉलोनी का है जहां पर ट्रैफिक पुलिस में तैनात सिपाही उपेंद्र तोमर ने फांसी लगा अपनी जान दे दी।

बड़ी बात यह रही कि सिपाही कि कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी जिसके चलते 2 दिन पूर्व ही सिपाही द्वारा 3 महीने के मेडिकल अवकाश के बाद 15 तारीख को ड्यूटी ज्वाइन की गयी थी, हालांकि फांसी लगाने के सही कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें…सीमा पर तनाव: एक ओर बातचीत का नाटक, दूसरी ओर चीन का ये खतरनाक खेल

पुलिस के मुताबिक सिपाही के घर में सिपाही के अलावा उसकी पत्नी व एक बच्चा था बच्चे द्वारा ही अपने पिता को सबसे पहले फांसी पर लटका हुआ देखा गया फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के सही तथ्यों की जानकारी मिल पाएगी।

यह भी पढ़ें…भारत देगा मुंहतोड़ जवाब: सैन्य टुकड़ियों की वापसी पर रोक, सीमा के गांव होंगे खाली

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सिपाही उपेंद्र तोमर की तबीयत काफी समय से खराब चलने के कारण पिछले तीन महीनों से मेडिकल अवकाश पर थे जिन्होंने 2 दिन पूर्व ही अभी 15 तारीख को ड्यूटी ज्वाइन की थी, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है> पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के सही कारणों का पता चलेगा और उसमें अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।