×

शुभम सोती फाउंडेशन के दसवें स्थापना दिवस पर ट्रैफिक वॉरियर वीक की हुई शुरुआत

15 जुलाई को शुभम की पुण्य तिथि एवम् शुभम सोती फाउंडेशन के दसवें स्थापना दिवस के मौके पर फाउंडेशन द्वारा ट्रैफिक वॉरियर वीक का शुभारंभ किया गया...

Newstrack
Published on: 15 July 2020 5:02 PM GMT
शुभम सोती फाउंडेशन के दसवें स्थापना दिवस पर ट्रैफिक वॉरियर वीक की हुई शुरुआत
X

15 जुलाई को शुभम की पुण्य तिथि एवम् शुभम सोती फाउंडेशन के दसवें स्थापना दिवस के मौके पर फाउंडेशन द्वारा ट्रैफिक वॉरियर वीक का शुभारंभ किया गया। ट्रैफिक वॉरियर वीक के प्रथम दिन हजरतगंज चौराहे पर शुभम सोती फाउंडेशन एवं लखनऊ स्मार्ट सिटी के साथ ट्रैफिक कर्मियों को उनके उत्तम कार्य की सराहना करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र, फूल एवं वर्तमान वैश्विक महामारी से लड़ने हेतु फेस मास्क एवं फेस शील्ड भी प्रदान किए।

ये भी पढ़ें: दो सगे भाईयों ने एक ही परिवार के 6 लोगों को मार डाला, इलाके में सनसनी

ट्रैफिक कर्मि

1. टी आई अरविन्द नारायण त्रिपाठी

2. टी एस आई अभिषेक श्रीवास्तव

3. कांस्टेबल अरुण कुमार

4. कांस्टेबल राज कुमार यादव

5. कांस्टेबल बिरजू कुमार

6. एच जी संतोष कुमार वर्मा

7. एच जी अनिरुद्ध मिश्रा

8. एच जी मोहम्मद अमीन

आज इसी दौरान लखनऊ स्मार्ट सिटी के कमांड सेंटर में शुभम सोती फाउंडेशन के आशुतोष सोती ने डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी जी का ITMS के माध्यम से lucknow की ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए आभार व्यक्त किया एवं इस अवसर पर लखनऊ स्मार्ट सिटी के जनरल मैनेजर श्री महेश कुमार वर्मा, श्री अनुज अवस्थी, आईटी एक्सपर्ट सहित उनके अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी जी के अथक प्रयासों से आज लखनऊ स्मार्ट सिटी के माध्यम से लखनऊ के विभिन्न चौराहों पर टेक्नोलोजी के माध्यम से ट्रैफिक व्यवस्था दिन प्रतिदिन अत्यंत ही सुंदर एवं व्यवस्थित होती जा रही है, जिसके लिए लखनऊ के समस्त निवासी उनका आभार व्यक्त कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अलोकतांत्रिक तरीके से कांग्रेस नेताओं का उत्पीड़न कर रही सरकार: अजय कुमार लल्लू

आई टी एम् एस कंमांड सेण्टर के पि ए सिस्टम द्वारा सजीव प्रसारण रेडियो मिर्ची के आर जे प्रतीक द्वारा किया गया जिसमें लखनऊ ट्रैफिक वारियर सप्ताह के बारे में १३ चौराहो पर लखनऊ की जनता की शुभम सोती फाउंडेशन की ओर से धन्यवाद दिया गया।

शुभम सोती फाउंडेशन एवम् लखनऊ स्मार्ट सिटी के संयुक्त प्रयास द्वारा आज से शुरू किए गए ट्रैफिक वॉरियर वीक का संचालन पूरे सप्ताह चलेगा जिसमें फाउंडेशन एवं लखनऊ स्मार्ट सिटी के अधिकारी लखनऊ के विभिन्न चौराहों पर जाकर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का धन्यवाद देंगे।

आज से प्रारंभ होने वाले इस Traffic Warrior Week को फाउंडेशन एवम् लखनऊ स्मार्ट सिटी के Facebook page एवम् अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से भी चलाया जायेगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story