×

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के करीबी 17 पुलिसवालों का प्रयागराज से दूसरें जिलों में ट्रांसफर

Prayagraj News: प्रयागराज कमिश्‍नर ने अतीक अहमद के मददगार के रूप में पहचाने गए 17 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया है। जिन 17 पुलिसकर्मियों को हटाया गया है उनमें एक दरोगा, एक उर्दू अनुवादक, चार सिपाही और 11 हेड कांस्टेबल शामिल हैं।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 27 March 2023 8:36 AM GMT (Updated on: 27 March 2023 8:57 AM GMT)
Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के करीबी 17 पुलिसवालों का प्रयागराज से दूसरें जिलों में ट्रांसफर
X
पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद (फोटो: सोशल मीडिया)

Prayagraj News: पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के प्रयागराज पहुंचने से पहले उसके मददगार पुलिस कर्मियों पर गाज गिर गई है। प्रयागराज कमिश्‍नरेट ने 17 पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया है। इन पुलिसकर्मियों को अतीक अहमद के मददगार के रूप में पहचान हुई थी। यह सभी पुलिसकर्मी अतीक अहमद के क्षेत्र खुल्‍दाबाद, धूमनगंज, करेली, पूरामुफ्ती थानों में तैनात थे। आपको बता दें कि इससे पहले भी 9 पुलिसकर्मियों को हटाया जा चुका है।

एक दारोगा और 16 सिपाही शामिल

प्रयागराज पुलिस कमिश्‍नर के अनुसार अतीक अहमद के मददगार के रूप में पहचाने गए 17 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है। जिन 17 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया गया है उनमें एक दरोगा, एक उर्दू अनुवादक, चार सिपाही और 11 हेड कांस्टेबल शामिल हैं। इनमें से दारोगा मेराज खान को मुरादाबाद पीटीसी भेज दिया गया। जबकि उर्दू अनुवादक मुनव्‍वर खान को हाथरस भेज दिया गया है। सिपाही मोहम्‍मद आमिर खान को गोंडा और मेराज खान को जालौन जिले में भेजा गया है।

इन हेड कांस्‍टेबल का हुआ ट्रांसफर

जबकि सिपाही मोहम्‍मद आकिब रजा खान को सीतापुर और अरशद खान को आगरा जिले में भेजा गया है। हेड कांस्‍टेबल जावेद खान को हरदोई, सरफराज खान को फतेहगढ़ भेज दिया गया है। तो वहीं सिराज अहमद खान को एटा और अफरोज खान को इटावा जिले में भेजा गया है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि इन सभी के बारे में शासन तक शिकायत पहुंची थी। इस बात की भी चर्चा है कि यह सभी अतीक अहमद गैंग के मददगार हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी 9 पुलिसकर्मियों को हटाया जा चुका है।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story