×

कोरोना का कहर: अब वायरस के चपेट में आए परिवहन मंत्री, ऐसी है तबियत

बुखार के साथ गले में खराश, खांसी जैसे लक्षण दिखाई देने पर परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने मुरादाबाद में कोरोना का टेस्ट कराया। कोरोना टेस्ट में वो पॉजिटिव पाए गए। अब उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के मैक्स हास्पिटल भेजा जा रहा है।

Newstrack
Published on: 11 Nov 2020 5:13 PM GMT
कोरोना का कहर: अब वायरस के चपेट में आए परिवहन मंत्री, ऐसी है तबियत
X
जारी है कोरोना का कहर, अब परिवहन मंत्री हुए संक्रमित

बिजनौर: देश में कोरोना संक्रमण का सिलसिला जारी है। अब ताजा जानकारी के मुताबिक परिवहन मंत्री अशोक कटारिया भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनके अलावा बिजनौर जिले में 12 अन्य नए कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसके बाद अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3695 हो गई है। वहीं 3446 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: नेपाल से भारत को खतरा! अलर्ट पर है SSB, सामने आई ये बड़ी जानकारी

बुखार के साथ ये लक्षण दिखने पर कराया जांच

बता दें कि बुखार के साथ गले में खराश, खांसी जैसे लक्षण दिखाई देने पर परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने मुरादाबाद में कोरोना का टेस्ट कराया। कोरोना टेस्ट में वो पॉजिटिव पाए गए। अब उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के मैक्स हास्पिटल भेजा जा रहा है। गौरतलब है कि बुलंदशहर के प्रभारी मंत्री के तौर पर वह उपचुनाव में जुटे थे। इस दौरान वह संक्रमित हो गए। अपने निवास स्थान धामपुर पहुंचकर उन्हें बुखार हो गया। मुरादाबाद में टेस्ट कराने पर उन्हें पॉजिटिव होने का पता चला।

ये भी पढ़ें: कश्मीर से कन्याकुमारी तक परिवारवादी पार्टियां लोकतंत्र के लिए खतरा: PM मोदी

अब तक जिले में इतने लोगों की हुई मौत

वहीं जिले में कोरोना से होने वाली मौतों के बारे में बात करें तो अब तक 58 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां के सीएमओ डा. विजय कुमार यादव का कहना है कि त्योहारी सीजन में अधिक सचेत रहने की आवश्यकता है। क्योंकि बाजारों में भीड़ बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर बिना मास्क लगाए घर से न निकलें।

ये भी पढ़ें: शिक्षित युवाओं को रोजगार दिलाने की लड़ाई है एमएलसी चुनाव: अजय कुमार लल्लू

Newstrack

Newstrack

Next Story