×

बड़ी खबर: ट्रांसपोर्टर की पत्नी ने की आत्महत्या, परिवार में मचा हड़कंप

बबली ने दोनों बच्चों को बहाने से घर से बाहर कर दिया और बेड रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रात करीब 10 बजे जब पति कानपुर से वापस लौटा तो पत्नी को फंदे में लटका देख चीख पड़ा।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 12:29 PM GMT
बड़ी खबर: ट्रांसपोर्टर की पत्नी ने की आत्महत्या, परिवार में मचा हड़कंप
X

हमीरपुर। शहर के रमेड़ी मोहल्ले में ट्रांसपोर्टर की पत्नी ने मंगलवार की शाम सूने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देर रात जब पति घर लौटा तो पत्नी का शव फंदे में लटका देख दंग रह गया। परिवार में भी कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतका अपने पीछे दो बच्चों को बिलखता छोड़ गई है। उधर, कुरारा कस्बे में भी एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

रमेड़ी मोहल्ला निवासी जीतेश अवस्थी पेशे से ट्रांसपोर्टर हैं। तबियत खराब होने की वजह से कल वह कानपुर गया हुआ था। घर में पत्नी बबली उर्फ रमाकांती (35) और बच्चे अकेले थे। मंगलवार की शाम बबली ने दोनों बच्चों को बहाने से घर से बाहर कर दिया और बेड रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रात करीब 10 बजे जब पति कानपुर से वापस लौटा तो पत्नी को फंदे में लटका देख चीख पड़ा। शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी भी जमा हो गए। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर कब्जे में ले लिया।

जीतेश के मामा रामराजा मिश्रा ने बताया कि जीतेश की शादी 2012 में बबली से हुई थी। बबली मौदहा तहसील के भैंसमरी गांव की रहने वाली है। उसके 5 और 7 साल के दो बच्चे हैं। अचानक हुई इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतका के परिजन भी आ चुके हैं।

राखी का त्योहारः मुहूर्त और उससे जुड़ी कहानी, सब कुछ जानिये यहां

अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाई

कुरारा। कस्बा कुरारा के मेन हाइवे के मनकी स्टैंड के समीप निवासी अरुणेश सिंह (35) पुत्र रमाकांत सिंह ने मंगलवार रात अज्ञात कारणों के चलते अपने कमरे में साफी की मदद से पंखे से फांसी लगा आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि मृतक के दो बच्चे एक लड़का व एक लड़की है, जो कि घटना के समय अपनी मां के साथ ननिहाल में थे। परिजनों के अरुणेश की देर तक सोने की आदत थी जिसके चलते बुधवार को दोपहर के बाद घटना की जानकारी हुई। फिलहाल परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Exclusive: श्रमिकों का पलायन: फिर गांव से शहर की तरफ बढ़े प्रवासी, अब छोड़ रहे घर

सांप के डसने से किसान की मौत

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के गहबरा गांव निवासी किसान की सांप के डसने से मौत हो गई। किसान मवेशियों लिए चारा काटने खेतों पर गया हुआ था। गांव निवासी ओमप्रकास (35) दो बीघा का काश्तकार है। खेतीपाती के साथ ही मजदूरी करके अपने दो बच्चों के परिवार को पाल-पोस रहा था। बुधवार की सुबह ओमप्रकाश मवेशियों के लिए चारा काटने खेतों पर गया हुआ था। जहां उसे सांप ने डस लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन उस लेकर सीएचसी भागे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। मृतक के परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। मृतक के भाई रामप्रकाश ने बताया कि ओमप्रकाश दो बीघा का काश्तकार है। खेतीपाती के साथ ही मेहनत-मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता है। मृतक अपने पीछे दो मासूम बच्चों और पत्नी सहित परिजनों को बिलखता छोड़ गया है।

रिपोर्टर- रविंद्र सिंह,हमीरपुर

राफेल लाने वाला बलिया का सपूत, गांव में आज मनाई गई दीपावली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story