×

हादसे से मचा कोहराम: पल में छीन गई सारी खुशियां, परिवार में छाया मातम

एकादशी पर्व के मौके पर गंगा स्नान कर दो युवक अपनी घर लौट रहे थे तभी तेज गति में आ रही ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। मृतकों के घर में मातम का माहौल है।

Shreya
Published on: 25 Dec 2020 1:45 PM GMT
हादसे से मचा कोहराम: पल में छीन गई सारी खुशियां, परिवार में छाया मातम
X
हादसे से मचा कोहराम: पल में छीन गई सारी खुशियां, परिवार में छाया मातम

एटा: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा (Etah) जनपद से सामने आई है, जहां पर गंगा स्नान कर मोटरसाइकिल से लौट रहे दो श्रद्धालुओं को ट्रक ने बुरी तरह रौंद दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में आज एकादशी पर्व पर गंगा स्नान कर बाइक से लौट रहे जनपद मैनपुरी के दो युवकों को कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एटा-कासगंज मार्ग स्थित वाईपास पर ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वापस लौटते वक्त ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

घटनाक्रम के मुताबिक, आज शुक्रवार को यह वीभत्स हादसा देर शाम को घटा। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात इन्द्रेश भदौरिया ने बताया कि जनपद मैनपुरी के एका थानान्तर्गत ग्राम नगला पीपल निवासी 40 वर्षीय सर्वेश कुमार पुत्र अजब सिंह और गांव का ही निवासी 32 वर्षीय हरेन्द्र पुत्र प्रेमसिंह एकादशी पर्व के मौके पर गंगा स्नान कर शाम के समय वापस घर लौट रहे थे।

accident (फोटो- सोशल मीडिया)

जैसे ही उनकी बाइक कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एटा-कासगंज स्थित वाईपास के पास पहुंची, उसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही दोनों के परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: कानपुर देहात: अटल जयंती पर मनाया गया सुशासन दिवस, इन लोगों ने की शिरकत

पुलिस कर रही वाहन चालक की तलाश

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली देहात पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में करने के पश्चात शिनाख्त कराई और परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वाहन चालन वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

यह भी पढ़ें: इटावा: BJP जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में हुआ किसान सम्मेलन, हुई सरकार की तारीफ

यह भी पढ़ें: बाराबंकी किसान मेला: बुलाया और सुना दी मोदी के मन की बात, भड़के सभी किसान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story