×

राम मंदिर के लिए ट्रस्ट की आवश्यकता नहीं: महंत नृत्य गोपाल दास

श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने प्रधानमंत्री के अयोध्या आने के सवाल पर कहा कि जिसकी हज़ार बार गरज होगी वह अयोध्या आएगा। अयोध्या किसी को बुलाने नहीं जाता।

Shivakant Shukla
Published on: 13 Nov 2019 12:27 PM GMT
राम मंदिर के लिए ट्रस्ट की आवश्यकता नहीं: महंत नृत्य गोपाल दास
X

अयोध्या: श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि न्यास ट्रस्ट पहले से बना हुआ है। इसके लिए नया ट्रस्ट बनाने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्म भूमि न्यास में ही फेरबदल करके राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए।

ये भी पढ़ें— राम मंदिर अभियान के बाद विश्व हिंदू परिषद का अब ये है प्लान

इतना ही नहीं श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने प्रधानमंत्री के अयोध्या आने के सवाल पर कहा कि जिसकी हज़ार बार गरज होगी वह अयोध्या आएगा। अयोध्या किसी को बुलाने नहीं जाता।

मंदिर मस्जिद से जुड़े 18 क्षकार व पैरोकार की सुरक्षा बढ़ाई।

बता दें कि अयोध्या फैसले के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास मुस्लिम मजलिस के प्रदेश अध्यक्ष नदीम मुस्लिम लीग के नेता डॉ नजमुल हसन गनी बादशाह खान व पुंडरीक मिश्रा समेत 18 पक्षकार व पैरोकार की सुरक्षा बढ़ाई गई है। रामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी मुस्लिम पैरोकार हाजी महबूब की सुरक्षा यथावत बरकरार रखी गई है।

ये भी पढ़ें—पुत्रमोह में खत्म हो गई इन नेताओं की सियासत, अब पाटियों का हुआ ये हाल

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story