×

एटा: दो बैट्री चोर पुलिस कस्टडी से फरार, कानून व्यवस्था पर हो रहे सवाल

जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के कस्बे से बीते दिन एक स्कूल में लगी शोलर प्लेट चोरी करने के आरोप में रवि पुत्र मुन्ना लाल सहित दो चोरों को पकड़कर स्कूल संचालक मुन्ना लाल ने थाना मलावन पुलिस को मय शोलर प्लेट बरामद कर पुलिस को सोंप दिया गया।

Shraddha Khare
Published on: 28 Jan 2021 1:55 PM GMT
एटा: दो बैट्री चोर पुलिस कस्टडी से फरार, कानून व्यवस्था पर हो रहे सवाल
X

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है,जिले के मलावन कोतवाली से पुलिस कस्टडी से दो बैट्री चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए,चोरों के फरार होने की खबर आग तरह फैल गयी। एटा जनपद के थाना मलावन में पुलिस की लापरवाही के चलते पुलिस कस्टडी से दो बैट्री चोरों के आज सुबह फरार हो जाने से थाना मलावन पुलिस की व्यवस्था की कलई खुल गई।

एटा जनपद में दो बैट्री चोर पुलिस को चकमा देकर फरार

घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया चोरों की गिरफ्तारी हेतु चलाये अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक समेत एस ओ जी टीम चोरो की तलाश में जुटी। जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के कस्बे से बीते दिन एक स्कूल में लगी शोलर प्लेट चोरी करने के आरोप में रवि पुत्र मुन्ना लाल सहित दो चोरों को पकड़कर स्कूल संचालक मुन्ना लाल ने थाना मलावन पुलिस को मय शोलर प्लेट बरामद कर पुलिस को सोंप दिया गया। जिसकी रिपोर्ट थाने पर मुकद्दमा अपराध संख्या 13/21 पर धारा 370 में दर्ज की गई है।

सोलर प्लांट पर हुई बैट्री चोरी

27 जनवरी की शाम को मलावन कोतवाली क्षेत्र में सोलर प्लांट पर हुई बैट्री चोरी की सूचना पर दो चोरों को पकड़ा था,दोनों चोरों को पुलिस ने थाने की हवालात में बंद कर रखा था,वही 28 जनवरी की सुबह ठंड और कोहरे के चलते जब थाना पुलिस आराम फर्मा रहीं थीं दोनों चोर पुलिस को चकमा देकर थाने से भागने में सफल हो गए।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/etah-1.mp4"][/video]

पुलिस की दिखी लापरवाही

चोरों के भागने की भनक जबतक पुलिस को लगती तब तक चोर निकल चुके थे,वही आनन फानन में चोरों की थाने से भागने की सूचना वायरलैस सैट द्वारा पुलिस महकमे को दी गयी घेरा बंदी करते हुए पुलिस ने थाने से भागे एक चोर दोबारा पकड लिया।एक चोर तो पुलिस,की पकड़ में आ गया वही दूसरे चोर का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है,पुलिस की इस बड़ी लापरवाही से आलाधिकारी खासे नाराज दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Saharanpur: धूमधाम से मना मां शाकम्भरी देवी का प्रकटोत्सव, लगाए गए 56 भोग

पुलिस ने फरार चोरो में से एक चोर को किया गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आज प्रातः बीते दिन चोरी के आरोप में पकडे गये मलावन क्षेत्र के कस्बा निवासी रवि व उसका एक साथी सुबह कोहरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गये पुलिस ने फरार चोरो में से एक चोर को पुनः गिरफ्तार कर लिया है दूसरे की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है। थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों की कस्टडी से चोरो के फरार होने की जांच कराई जाएगी लापरवाह पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट : सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें:फिरोज़ाबाद: पंचायत चुनाव से पहले का हाल, नहीं कराया सही तो पड़ सकता है भारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story