×

अलीगढ़ में भीषण हादसा: दो बसों की टक्कर में 4 लोगों की मौत, मची चीख पुकार

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची लोधा पुलिस ने किसानों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Shreya
Published on: 6 March 2021 10:22 AM GMT
अलीगढ़ में भीषण हादसा: दो बसों की टक्कर में 4 लोगों की मौत, मची चीख पुकार
X
अलीगढ़ में भीषण हादसा: दो बसों की टक्कर में 4 लोगों की मौत, मची चीख पुकार

अलीगढ़: बड़ी खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले से सामने आ रही है, जहां पर आज यानी शनिवनार को एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर रोडवेज की दो बसों में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में करीब 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

कैसे हुआ ये हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा लोधा थाना इलाके के गांव करसुआ में घटित हुआ है। यहां पर दो बसों को जोरदार टक्कर हुई है। बताया गया है कि अलीगढ़ की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस का अगला पहिया फटने से बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर को पार कर बिजली के पोल से टकराती हुई खैर की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस से जा टकराई।

यह भी पढ़ें: बस्ती वालों का कमाल: बनाया ऐसा शौचालय, जिसने देखा पकड़ लिया सिर

ROAD ACCIDENT (फोटो- सोशल मीडिया)

किसानों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने का किया काम

बसों के टकराव से बस में सवाल यात्रियों में चीख पुकार मच गई। जब पास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने यात्रियों के चीखने की आवाजें सुनी तो तुरंत दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजना शुरू किया। वहीं उधर पुलिस को भी हादसे की जानकारी दे दी गई।

यह भी पढ़ें: मुख्तार की ‘सल्तनत’ पर योगी सरकार का चला बुलडोजर, करोड़ों की सम्पत्ति ध्वस्त

मौके पर पहुंचे डीएम व एसएसपी

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची लोधा पुलिस ने किसानों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। डीएम व एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: ‘रेपिस्ट’ निकला बेगुनाह: 20 साल बाद हुआ साबित, अब यूपी पुलिस को देना होगा जवाब

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story