अभी-अभी बड़ा हादसा: गंगा नदी में डूबे दो बच्चे, परिवार में मचा कोहराम

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों किशोर का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

baliya news

baliya news

बलिया: जिले में गंगा दशहरा के अवसर पर आज गंगा नदी में स्नान कर रहे दो किशोरों की डूबने से मौत हो गई। इसके अलावा एक बालक के डूब जाने व एक युवक के विद्युत स्पर्शाघात से मृत्यु हो जाने की सूचना है ।

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, मनरेगा के किए 40 हजार करोड़ का अतिरिक्त प्रावधान

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जानकारी के अनुसार फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर गंगा घाट पर आज सुबह गंगा दशहरा के अवसर पर स्नान करते हुए अंकुश (14) व गोलू (15) गहरे पानी में चले गए और डूब गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों किशोर का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । उधर हल्दी थाना क्षेत्र के पचरुखिया घाट पर आज सुबह प्रिंस पटेल(07) अपनी दादी के साथ गंगा नदी में स्नान करते समय गहरे पानी में चला गया और डूब गया। समाचार लिखे जाने तक गोताखोर के जरिये शव की तलाश जारी थी ।

कांग्रेस विधानमंडल ने मांगा राज्यपाल से समय, प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई की मांग

करंट से हुई मौत

इस बीच बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत रानीगंज गांव में अपने पत्तल फैक्ट्री में सोमवार की सुबह पूजा करने गए एक युवक की विद्युत स्पर्शाघात से मौत हो गई। रानीगंज गांव में सोमवार की सुबह हमेशा की तरह युवक रवि केसरी (28) पुत्र अजय केसरी सुबह 8 बजे घर के सामने ही अपने पत्तल फैक्ट्री में पूजा करने गया। मशीन में करंट उतर आया, जिसके संपर्क में आते ही रवि बेहोश हो गया। यह देख परिजन व गांव के लोग उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्टर- अनूप कुमार हेमकर, बलिया

पाकिस्तान का हाल बुरा: आतंकियों के नीच इरादे हुए फेल, सेना ने सिखाया सबक

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App